दीपिका ने 6 तस्वीरों को शेयर कर दिखाया कैसे मनाया नया साल…

दीपिका ने 6 तस्वीरों को शेयर कर दिखाया कैसे मनाया नया साल…

मुंबई, 04 जनवरी। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट करने के बाद अब अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। दीपिका पादुकोण की यह तस्वीर कहीं और की नहीं बल्कि उनके हालिया रणथंबौर ट्रिप की है, जहां वह न्यू ईयर के मौके पर रणवीर सिंह के साथ मौजूद थीं।

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। अब दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक नई शुरुआत की है, जिसका अंदाज़ भी नया लग रहा है। दीपिका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि उनका नया साल कुछ इस तरह का रहा। दीपिका ने कहा है, ‘एक कॉम्प्लिमेंट जो मुझे अपने परिवार और दोस्तों से अक्सर मिला है, वह ये कि जो कुछ मैंने प्रफेशनली किया है उसकी वजह से व्यक्तिगत तौर पर मैंने खुद को जरा भी नहीं बदला है।’

दीपिका ने इन तस्वीरों में रणथंबौर के जंगल की ढेर सारी झलकियां दिखाई हैं, जिसमें चिड़ियों की तस्वीर से लेकर टाइगर तक का वीडियो शामिल है। दीपिका की इन तस्वीरों से साफ है कि उन्होंने ग्लैमर की दुनिया से दूर नए साल पर प्रकृति के बीच रहकर यहां के खूबसूरत पलों को जीभर कर इंजॉय किया है। रणवीर सिंह ने भी पिछले दिनों रणथंबौर से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें प्रकृति की खूबसूरती साफ दिख रही।

बता दें कि इसी दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपनी पूरी फैमिली के साथ रणथंबौर ट्रिप पर थे और इस दौरान सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने भी आईं, जिनमें रणबीर-आलिया और रणवीर-दीपिका चारों साथ में नजर आ रहे थे। नीतू कपूर ने भी रणवीर सिंह और बेटे रणबीर के साथ एक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर रखी थी। इस दौरान इन सितारों ने जंगल सफारी का भी जमकर लुत्फ उठाया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …