‘सुल्तान’ डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई शादी…

‘सुल्तान’ डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई शादी…

शेयर की हमसफर के साथ लाजवाब तस्वीर…

 

मुंबई, 04 जनवरी । फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने हाल ही में शादी रचाई है। फिल्ममेकर अली अब्बास जफर उन सिलेब्रिटीज़ की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं, जिन्होंने हाल के दिनों में शादी रचाई। अली ने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के इस खूबसूरत पलों की एक तस्वीर शेयर की है।

‘टाइगर जिंदा है’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘सुल्तान’ जैसी शानदार फिल्में बना चुके निर्देशक अली अब्बास ने अपनी शादी के लिए बेहद प्राइवेट सेरिमनी रखी थी। इस्टाग्राम पर अली ने अपने हमसफर के साथ एक झलक शेयर की है, जो शादी के समय की है।

अली ने इंस्टाग्राम पर वाइफ के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ‘बिस्मिल्लाह’ लिखा है, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का हाथ मजबूती से थाम रखा है। दोनों ट्रडिशनल आउटफिट में दिख रहे हैं। हालांकि अली अब्बास ने अब तक न तो अपनी वाइफ के नाम की चर्चा की है और न ही उनका चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया है।

अली अब्बास के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके दोस्त उन्हें बधाइयां लिखकर विश कर रहे हैं। कटरीना कैफ से लेकर उनकी बहन इज़ाबेल और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वह अपनी नई रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनिल ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …