घर के अंदर खड़ी कार में किसान नेता के बेटे ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली…

घर के अंदर खड़ी कार में किसान नेता के बेटे ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली…

मृतक शिवराज सिंह (फाइल फोटो) 👆

  इसी कार के अंदर खुद को गोली मारी भट्ठा मालिक ने 👆       

डिप्रेशन में चल रहे थे ईंट भट्ठा मालिक: घटना के समय ड्राइवर पास में ही मौजूद था…

परिवार के सभी लोग भी घर पर ही थे: गांव में सनसनी…

लखनऊ। चिनहट में पूर्व ग्राम प्रधान व भारतीय किसान यूनियन के नेता स्व. हरिनाम सिंह यादव के बेटे ईंट भट्ठा मालिक शिवराज सिंह (40 वर्ष) ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक ने देवां रोड स्थित खंदक पूरे गोयला गांव में आज सुबह अपने घर की बांउड्री वॉल के अंदर खड़ी कार में खुद को गोली मारी, वह अपने भट्ठे पर जाने के लिए कार में बैठे थे।
इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडेय के अनुसार शिवराज सिंह करीब सुबह नौ बजे घर से अपने ईंट भट्ठे को जा रहे थे। कार (यूपी 32/एलआर 9564) में बैठते ही गोली चलने की आवाज आई, आनन-फानन में परिजन पहुंचे। कार उनके घर की बाउंड्री वॉल के अंदर ही खड़ी थी। मृतक के परिजनों का कहना है कि शिवराज का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था, वे काफी तनाव में रहते थे। मृतक के दो बेटे व एक बेटी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मृतक शिवराज सिंह यादव का भतीजा दीपराज सिंह यादव समाजवादी पार्टी युवजन सभा का पदाधिकारी है। शिवराज यादव तीन भाई थे, एक भाई की मृत्यु हो चुकी है तथा दूसरा भाई हंसराज यादव मटियारी हिम सिटी में रहता है। घटना के समय पत्नी सुनीता, पुत्र युवराज, रुद्रराज एवं पुत्री शिवालिका व परिवार के अन्य लोग घर पर ही थे। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह ने ड्राइवर सर्वेश के सामने ही खुद को कनपटी से सटाकर गोली मार ली। शिवराज सिंह द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण अभी पता नहीं चला है, वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (4 जनवरी 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,