आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक और भीषण हादसा: कंटेनर से कार टकराई, 5 लोग जिंदा जले…

आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक और भीषण हादसा: कंटेनर से कार टकराई, 5 लोग जिंदा जले…

मृतकों में एक बच्चा, एक महिला व 3 पुरुषों के होने का अनुमान: सभी कंकाल बन गए…

लखनऊ नंबर की कार में सवार उन्नाव के निवासी थे मृतक ? हादसे पर मुख्यमंत्री दुखी…

लखनऊ/आगरा। आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, कार सवार सभी पांच लोगों की जलकर दर्दनाक मौत। खबर लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस के मुताबिक कार (यूपी 32/के डब्ल्यू 6788) दिल्ली की तरफ से आ रही थी। कार के नंबर के आधार पर पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसस वे‌ पर आज तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई। खंदौली इलाके में दिल्ली की तरफ जा रही लखनऊ नंबर की कार ट्रक से टकरा गई, इसके बाद कार धू-धू कर जलने लगी। इस हादसे में कार में सवार सभी पांच लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक कार लखनऊ के किसी राजकुमार के नाम रजिस्टर्ड है, सभी मृतक उन्नाव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
सीओ (एत्मादपुर) अर्चना सिंह के अनुसार आज सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार और कंटेनर में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार का फ्यूल टैंक फट गया और उसमे आग लग गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर आग को बुझाया। इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई, सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण हादसे पर गहरा दुख जताया और डीएम व एसएसपी को मौके पर पहुंचने और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया। हादसा सुबह चार बजे हुआ (यूपी 32 केवी 6788) नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार आगरा से दिल्ली की ओर जा रही थी, तभी एक कंटेनर के गलत दिशा में आ जाने के कारण हादसा हो गया। कंटेनर के डीजल टैंक से कार टकराई इस वजह से कार में तुरंत भीषण आग लग गई।
आग इतनी भीषण थी कि फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए। जब तक मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया तब तक सभी लोग कंकाल बन गए। पुलिस का अनुमान है कि जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,