एयरपोर्ट पर दिखे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, लोग बोले- प्रेग्नेंट तो नहीं लग रहीं…

एयरपोर्ट पर दिखे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, लोग बोले- प्रेग्नेंट तो नहीं लग रहीं…

मुंबई, 18 दिसंबर । नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के सोशल मीडिया पोस्ट ने लोगों को बड़ा सरप्राइज दिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में नेहा बेबी बम्प के साथ दिखाई दे रही हैं। अब उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें नेहा और रोहनप्रीत एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी की तरह अब प्रेग्नेंसी की खबर से लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। नेहा और रोहन ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक सी तस्वीर पोस्ट की है। इसमें नेहा प्रेग्नेंट दिख रही हैं। नेहा ने हैशटैग दिया है, खयाल रख्या कर, वहीं रोहन ने जवाब दिया है, अब तो ज्यादा खयाल रखना पड़ेगा। उनके इस पोस्ट पर फैन्स और फ्रेंड्स की बधाइयां आ रही हैं। अब नेहा और रोहनप्रीत की एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें आज (18 दिसंबर) सुबह की हैं। तस्वीरों को देखकर उनके फैन्स ने कॉमेंट किए हैं कि इनमें वह प्रेग्नेंट नहीं लग रहीं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को हुई थी। शादी तक लोगों को लगता रहा कि वे किसी गाने का प्रमोशन कर रहे हैं। शादी के बाद नेहा हनीमून के लिए दुबई गई थीं। वहां से उन्होंने फैन्स के लिए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। कुछ दिनों पहले वह काम पर वापस लौटी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…