प्रेमी से मिलने के लिए राज्यपाल की भतीजी फ्लाइट से जा पहुंची होटल, मच गया हंगामा…

प्रेमी से मिलने के लिए राज्यपाल की भतीजी फ्लाइट से जा पहुंची होटल, मच गया हंगामा…

दिन भर पुलिस रही हलकान: थाने में घंटों चली पंचायत के बाद प्रेमी शादी के लिए राजी हुआ…

पुलिस ने प्रेमिका को परिजनों के सुपुर्द किया…

लखनऊ/प्रयागराज। फेसबुक प्रेमी से मिलने दिल्ली से प्रयागराज पहुंची राज्यपाल की भतीजी के चक्कर में प्रयागराज के कीडगंज की पुलिस रविवार को दिन भर हलकान रही। मां की शिकायत पर पुलिस युवती को प्रेमी समेत थाने ले आई। युवती ने पुलिस को बताया कि वह दक्षिण भारत के एक प्रदेश के राज्यपाल की भतीजी है। रात में युवती की मां व अन्य परिजन भी पहुंच गए। थाने में शादी करने की बात से युवक पहले तो इधर-उधर करता रहा, लेकिन बाद में मान गया। इसके बाद सभी घर लौट गए और पुलिस ने भी राहत की सांस ली।
मेरठ की रहने वाली 24 वर्षीय युवती मौजूदा समय में दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। खुद को राज्यपाल की भतीजी बताने वाली युवती की करीब एक साल पहले करछना में बैंक मैनेजर के पद पर तैनात युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई, धीरे-धीरे उनमें बातचीत होने लगी और फिर वह एक दूसरे को पसंद करने लगे। प्रेमी से मिलने के लिए शनिवार शाम की फ्लाइट से युवती दिल्ली से शहर आ गई। यहां पहुंचकर वह युवक से कीडगंज स्थित एक होटल में मिली।इसी दौरान युवती के प्रयागराज आने की जानकारी उसकी मां को हो गई। इसके बाद प्रयागराज में पुलिस को सूचना दी गई। मां ने पुलिस से शिकायत की कि युवक उसकी बेटी को धोखा दे रहा है।
पुलिस ने तेजी दिखाते हुए जल्दी ही दोनों को “पकड़” लिया और थाने ले आई। यहां पूछताछ हुई तो युवक शादी की बात पर इधर-उधर की बातें करने लगा, जिस पर युवती का पारा चढ़ गया। पुलिस ने किसी तरह दोनों को शांत कराया और परिजनों को सूचना दी। देर शाम युवती की मां व अन्य परिजन थाने पहुंचे, जहां घंटों चली पंचायत के बाद युवक शादी के लिए राजी हो गया जिसके बाद सभी घर चले गए और पुलिस ने भी राहत की सांस ली। इस मामले में कीडगंज पुलिस का सिर्फ इतना कहना है कि दोनों एक-दूसरे का पसंद करते थे। दोनों शादी करने को राजी थे, उन्हे परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,