Farmers Protest:..खुफिया रिपोर्ट पर बोले किसान नेता राकेश टिकैत…

Farmers Protest:..

खुफिया रिपोर्ट पर बोले किसान नेता राकेश टिकैत…

‘संदिग्ध मिले तो फौरन भेजो जेल…

नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पास किए नए कानूनों के खिलाफ दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर 17 दिन से लगातार किसान आंदोलन जारी है।नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों से कई बार वार्ता की लेकिन वे अब भी दिल्ली की सीमाओं पर डटे हैं और मांगों को लेकर पीछे हटने को तैयार नहीं हैं।किसानों ने आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया है,इसी बीच खबर है कि अल्ट्रा-लेफ्ट नेताओं और प्रो-लेफ्ट विंग के चरमपंथी तत्वों ने किसानों के आंदोलन को हाईजैक कर लिया है। वहीं भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का कहना है किसानों के बीच कोई भी राष्ट्र-विरोधी तत्व नहीं घूम रहा है।
राकेश टिकैत ने आंदोलन के मंच से खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट आने के बाद बन रहे हालात पर चर्चा की,वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर खुफिया एजेंसियों को लगता है कि आंदोलन में शरारती तत्व शामिल हो गए हैं तो उन्हें कोई भी ऐसा शख्स मिले तो फौरन उनकी पहचान कर जेल में डलवा देना चाहिए।

आंदोलन में नहीं है कोई राष्ट्रविरोधी तत्व

राकेश टिकैत ने कहा है,अगर बैन किए गए संस्थानों के लोग हमारे इर्द-गिर्द दिखाई दे रहे हैं तो सेंट्रल इंटेलिजेंस को उन्हें पकड़कर जेल भेजना चाहिए।हमें अपने आंदोलनकर्ताओं के बीच ऐसा कोई शख्स दिखाई नहीं दे रहा है,अगर हमें ऐसा कोई मिला तो हम उन्हें बाहर निकाल देंगे।टिकैत ने कहा,इस मार्च के जरिए अपने मुद्दों को सुनने के लिए सरकार को एक मैसेज देना चाहते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…