2000 रुपये के चालान के बाद…

2000 रुपये के चालान के बाद…

करीब 99 प्रतिशत लोग पहनने लगे मास्क…

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना के चलते हालात भयावह बने हुए है। नॉर्थ एमसीडी के पार्षद आले मोहम्मद इकबाल ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी को लेकर आज पूरा विश्व चिंतित है। दिल्ली सरकार इस बीमारी से जंग में अपनी जिम्मेदारी को भली-भांति तरीके से निभा रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री खुद राजधानी दिल्ली के हालात पर नजर बनाए हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्री लगातार कोरोना के मरीजो से जाकर मुलाकात कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री राजधानी दिल्ली के लोगों को विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मिले। इसके लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली नगर निगम दिल्लीवासियों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है। 2000 रुपये का चालान मास्क ना पहनने को लेकर किए जाने के बाद दिल्लीवासी मास्क पहनने के प्रति ज्यादा सतर्क हो गए हैं और अब लगभग 99 प्रतिशत लोग मास्क पहनने के नियम का पालन कर रहे है।

नॉर्थ एमसीडी के पार्षद आले मोहम्मद इकबाल ने स्पष्ट तौर पर कहा कि कोरोना से जंग में दिल्ली सरकार ने अपनी जिम्मेदारी को भलीभांति तरीके से निभाया है। लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री कोरोना से जंग में अहम भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन दिल्ली नगर निगम दिल्लीवासियों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…