कूड़ा फेंकने के विवाद में चचेरे भाइयों ने सिपाही, बहन व मां को कुल्हाड़ी से काट डाला…

कूड़ा फेंकने के विवाद में चचेरे भाइयों ने सिपाही, बहन व मां को कुल्हाड़ी से काट डाला…

मौके पर छानबीन करते हुए पुलिस अधिकारी 👆

मृतक सिपाही का दोस्त व दूसरे पक्ष की एक महिला घायल: आरोपी भाई गिरफ्तार…

आधी रात हुई सनसनीखेज घटना से हड़कंप…

लखनऊ/बांदा। बुन्देलखंड के बांदा जिले में मामूली विवाद को लेकर चचेरे भाईयों ने सिपाही समेत तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी, जिससे हड़कम्प मच गया। आरोपी भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बांदा के नगर कोतवाली अन्तर्गत गायत्री नगर चमरौडी मौहल्ले में प्रयागराज में तैनात सिपाही अभिजीत अपनी मां-बहन समेत परिवार के साथ रहता था। देर रात सिपाही अभिजीत की घर के बगल में रहने वाले चचेरे भाइयों से मामूली कहासुनी हो गई, कहासुनी इतनी बढ़ गई कि चचेरे भाईयों ने अभिजीत और माँ रमावती व बहन निशा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें तीनों की मौत हो गई।
मृतक सिपाही के घायल दोस्त दिलीप ने बताया कि आरोपी हमेशा अभिजीत के परिवार को छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान किया करते थे, जिससे विवाद होता रहता था। कल रात भी घर के पास जूठन फेकने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसके बाद अभिजीत अपने दोस्त दिलीप के साथ इनकी शिकायत करने पुलिस चौकी गया था और जैसे ही वह वापस आया तो घात लगाए बैठे आरोपी भाइयों ने अभिजीत व उसके परिवार पर कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया जिसमे अभिजीत उसकी माँ और बहन की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया है। दूसरे पक्ष की भी एक महिला इस खूनी संघर्ष में घायल हो गई, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए। घटना के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज पीएसी में तैनात थे। आईजी के सत्यनारायण के अनुसार प्रयागराज पीएसी में तैनात अभिषेक उर्फ गोल्डी, उनकी बहन और मां की हत्या की गई है, इनके ताऊ के लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। (21 नवंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,