गजब: यहां तो पूरा का पूरा गांव ही निकल आया केारोना पाजिटिव…

गजब: यहां तो पूरा का पूरा गांव ही निकल आया केारोना पाजिटिव…

फिर भी बचा रहा ये व्यक्ति…

नवम्बर शनिवार 21-11-2020 हिमाचल प्रदेश। जहां देश में कोरोरा की रफतार धीरे धीरे थमती नजर आ रही है वही प्रदेश में ऐ ऐसा गांव सामने आया है जहां के सभी निवासी कोरोना से ग्रसित दिखाई दिये हैं, हैरानी की बात तो यह है कि जहां गांव के सभी लोग कोरोना पाजिटिव आये है वही इन्ही के बीच रहने वाला एकमात्र व्यक्ति ऐसा भी निकला जो इस वायरस से पूरी तरह अछूता रहा।

प्रकरण प्रदेश के जनपद लाहौल स्पीति के गावं का है, मिल रही जानकारी के अनुसार वर्तमान समय में इस गांव में कुल 42 लोग निवास करते हैं, चार दिन पूर्व कराये गये परीक्षण में गावं के सभी 41 लोग कोरोना से ग्रसित पाये गये लेकिन इसी गांव का एकमात्र. व्यक्ति 52 वर्षीय भूषण ठाकुर को कोरोना छू भी नही पाया था जो कि सभी लोगों के कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद आश्चर्य जनक थां।

बताया जाता है कि वैसे तो इस गांव में लगभग 100 लोग निवास करते हैंे परन्तु हो रही बर्फबारी के चलते इसमें से कई लोग कूल्लू चले गये थे और मात्र 42 लोग ही इस समय गांव में निवासी कर रहे थे। कोरोना से बचे रहने पर भूषण ठाकुर ने बताया कि जब से जांच हुयी है और उसके परिवार से सभी छह सदस्य पाजिटिव पाये गये है तभी से वह अपने ही घर मे ंअलग कमरे मे ंरह रहा है इतना ही नही वह अपने लिए खाना भी खुद ही बनाता है। हालाकिं भूषण इस बात से हैरान है कि जब उससे परिवार से अन्य सभी लोग पाजिटिव आये ता वह कैसे बचा रह गया। लेकिन उसने यह भी बताया कि वह सरकार और डाक्टरों के बताये सभी सावधानियों को आरम्भ से ही अपनाता आ रहा है।
वही भूषण के मामले पर सीएमओ डा0 पलजोर ने बताया कि संभव है भूषण ठाकुर का इम्यून सिस्टम ज्यादा मजबूत है, गाव के सभी लोगों के पाजिटिव आने के बाद भूषण का निगेटिव आना वास्तव में हैरान करने वाला है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…