6 साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला:..

6 साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला:..

आरोपी दादा-पोते को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस…

भीड़ ने पीटने की कोशिश की, पुलिस ने बचाया,हॉस्पिटल में तोड़फोड़…

राष्ट्रीय बाल सुरक्षा आयोग ने SSP से मांगी रिपोर्ट, CM ने भी जांच तेज करने को कहा…

टांडा/होशियारपुर/ टांडा में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या की वारदात सामने आई थी। शुक्रवार को आरोपियों को पुलिस टांडा उड़मुड अस्पताल लेकर पहुंची।आरोपी को देखकर लोग हंगामे पर उतर आए और अस्पताल के शीशे तोड़ दिए।
इधर,मामले में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जांच में तेजी लाने के आदेश दिए हैं। वहीं, पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग ने SSP से 26 अक्टूबर तक रिपोर्ट मांगी है।

21 अक्तूबर को जिले के गांव जलालपुर में प्रवासी मजदूर की 6 साल की बेटी की कथित तौर पर रेप के बाद हत्या करके उसकी अधजली लाश हवेली में छिपाकर रख दी गई थी। पीड़िता के पिता के अनुसार आरोपी गुरप्रीत लड़की को अपने घर ले गया था। वहां उसने उससे बलात्कार किया। इसके बाद गुरप्रीत और सुरजीत दोनों ने उसकी हत्या कर दी। उसकी लाश को आरोपियों ने अधजली हालत में बोरी से छिपा दिया था।पुलिस के मुताबिक लड़की का आधा जला हुआ शव उनके घर से मिला था। आरोपी गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है। शुक्रवार को पुलिस दोनों को टांडा उड़मुड़ के अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर पहुंची थी।
इस घटना से गुस्साए लोगों ने अस्पताल का घेराव कर लिया और मांग की कि आरोपियों को उनके हवाले कर दिया जाए, ताकि वे खुद इन्हें सजा दे सकें। इसी दौरान कम्युनिटी सेंटर की खिड़कियों और दरवाजों के शीशे तोड़ दिए गए। पुलिस ने हालात पर काबू पाया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…