सनसनीखेज: पूजा-पाठ कर रहे माता-पिता को वकील बेटे ने गोली से उड़ाया…

सनसनीखेज: पूजा-पाठ कर रहे माता-पिता को वकील बेटे ने गोली से उड़ाया…

गोली मारने से पहले पिटाई भी की: संपत्ति विवाद के चलते मां-बाप से नाराज चल रहा था…

लखनऊ/बरेली। बरेली के ग्रामीण क्षेत्र के मीरगंज थाने के बहरोली गांव में वकील बेटे ने अपने सेवानिवृत्त अध्यापक प‍िता और मां की आज सुबह गोली मारकर हत्‍या कर दी और फरार हो गया। घटना के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी वकील की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार के अनुसार बुजुर्ग दंपत्ति लालता प्रसाद गंगवार (76 वर्ष) एवं उनकी पत्‍नी मोहनी देवी (70) सुबह पूजा-पाठ कर रहे थे। अचानक बेटे दुर्वेश ने आकर उन्हे अपशब्द कहे और मारपीट करने लगा। इसके बाद बात बढ़ने पर उसने गोली चला दी जिससे बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सूचना म‍िलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोह‍ित स‍िंह सजवाण पुल‍िस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
आरोपी को लग रहा था सारी संपत्ति भाई को मिलेगी…
एसएसपी सजवाण के अनुसार आरोपी दुर्वेश गंगवार संपत्‍त‍ि के बंटवारे को लेकर बुजुर्ग मां-बाप से नाराज था। उन्होने बताया कि वकील दुर्वेश अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ मीरगंज की टीचर्स कालोनी में रहता था। आरोपी वकील बेटे को लगता था कि मां-बाप ने उसके भाई उमेश को ज्‍यादा संपत्‍त‍ि दे रखी थी और उसे ही हर तरह से सहयोग करते थे, इसी को लेकर वह माता-पिता से नाराज चल रहा था। दुर्वेश तड़के पांच बजे गांव पहुंचा और पूजा कर रहे प‍िता लालता प्रसाद और मां मोहनी देवी से पहले मारपीट की इसके बाद उसने दोनों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुल‍िस कानूनी कार्रवाई में जुटी है, आरोपी की तलाश की जा रही है। (13 अक्तूबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,