शर्मनाक…मुंहबोले भाई ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार…

शर्मनाक…

मुंहबोले भाई ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार…

गर्भ ठहरा तो कराया गर्भपात मामले में चार गिरफ्तार…

बिलासपुर/छत्तीसगढ़ बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़की से बलात्कार और गर्भपात कराने के मामले में पुलिस ने उसके चार रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के कोटा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक आदिवासी लड़की के साथ बलात्कार करने तथा गर्भपात कराने के मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस ने लड़की से बलात्कार के आरोपी उसके चचेरे भाई तथा सहयोग करने के आरोप में दादा,चाचा और चाची को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। लड़की की मां ने कहा कि वह कोटा में रहती है और उसकी बेटी गांव में दादा और चाचा के साथ रहती है।

उसकी बेटी को बोलने में तकलीफ है। शिकायत में लड़की की मां ने कहा कि जब वह गांव पहुंची तो कुछ दिन पहले बेटी ने इशारे से बताया कि उसके चचेरे भाई ने लगभग छह माह पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और गर्भ ठहर जाने पर कोरबा में एक रिश्तेदार के पास ले जाकर गर्भपात करवा दिया गया।अधिकारियों ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित गांव में जाकर मामले की जांच की और मामला दर्ज कर लिया।थाना कोटा में आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 313, 34, 6 पॉस्को एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। पुलिस ने आरोपी अजय सिंह,दशरथ मिंज, सियाराम मिंज,केलनतरी मिंज को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…