*प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए पति के साथ ऐसा काम किया….?*

*प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए पति के साथ ऐसा काम किया….?*

*पति का दोस्त डाॅक्टर खाने के सामान में बेहोशी की दवा मिलाकर लाता था*

*लोगों ने चोर समझ पकड़ा, तब खुला राज: पति व बच्चे घर में मिले बेहोश*

*लखनऊ/मेरठ।* प्रदेश के मेरठ जनपद में टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां क्षेत्रवासियों ने एक महिला को अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ दबोच लिया। दूसरे कमरे में महिला का पति और तीन मासूम बच्चे बेहोशी की हालत में मिले। अस्पताल में होश आने पर पति ने कई चौंकाने वाली बातें बताईं। पति ने आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से उसकी पत्नी पूरे परिवार को नशीली गोलियां देकर अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरेलियां मना रही थी। इतना ही नहीं पत्नी ने गुप्तांग पर हार्पिक डालकर अपने ही पति को ‘बर्बाद’ कर दिया।
मेरठ के मलियाना निवासी शादाब के मुताबिक सरधना निवासी डॉक्टर वसीम उसका परिचित है, जिसके चलते डॉक्टर वसीम का अक्सर शादाब के घर पर आना जाना लगा रहता है। शादाब ने बताया कि वसीम जब भी घर पर आता तो अपने साथ कभी बिरियानी तो कभी मिठाई लेकर आता, जिसे खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेसुध होकर सो जाते थे। आरोप है कि इसके बाद डॉक्टर वसीम और शादाब की पत्नी चांदनी बेफिक्र होकर घर में रंगरलियां मनाते थे।शुक्रवार की शाम भी डॉक्टर वसीम खाने-पीने का कुछ सामान लेकर शादाब के घर पर गया था, जिसमें बेहोशी की दवाई मिली थी। इस खाने को खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश हो गए। जिसके बाद देर रात डॉक्टर वसीम शादाब के घर में दाखिल हो रहा था, इसी दौरान क्षेत्र के लोगों ने वसीम को घर में दाखिल होते देख लिया और उसे चोर समझकर मामले की जानकारी पड़ोस में रहने वाले शादाब के कुछ रिश्तेदारों को दी, जिसके बाद लोगों ने चोर का शोर मचाते हुए शादाब के घर पर धावा बोल दिया।
आरोप है कि इस दौरान चांदनी ने अपने प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर के टॉयलेट में बंद कर दिया। इसके बाद चाकू निकालकर लोगों को अपने हाथ की नस काटने की धमकी देने लगी। क्षेत्रवासियों ने हिम्मत दिखाकर चांदनी को धर दबोचा। उधर, जैसे ही टॉयलेट का दरवाजा खोला गया तो महिला का प्रेमी घर से फरार हो गया। पूरे परिवार की मौजूदगी में महिला द्वारा रंगरेलियां मनाए जाने की बात हजम ना होने पर क्षेत्र के लोगों ने घर की तलाशी ली, जिसके बाद एक कमरे में शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश पड़े मिले। रिश्तेदार और क्षेत्रवासी आनन-फानन में सभी व्यक्तियों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां होश में आने पर शादाब ने अपनी पत्नी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पूरे मामले की पुलिस व लोगों को जानकारी दी। शादाब ने बताया कि उसे पहले से ही शक था कि चांदनी उसे नशे की गोलियां देकर अपने प्रेमी से मिलती है, चांदनी पूरे परिवार को बेहोश करके रंगरेलियां मनाती थी जिससे उसकी असलियत काफी समय तक छुपी रही।
इतना ही नहीं चांदनी पिछले कई महीनों से शादाब को बेहोश करने के बाद उसके गुप्तांग पर हार्पिक जैसी कोई चीज डाल रही थी, जिससे उसके गुप्तांग पर गहरे जख्म हो गए थे। शादाब इसे त्वचा रोग समझकर डॉक्टरों से उपचार कराता रहा। अब, पूरे मामले का खुलासा होने पर शादाब ने अपनी पत्नी चांदनी के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी (क्राइम) रामअर्ज ने पूरे प्रकरण में जांच की बात कही है।आरोपी चांदनी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है। (27 सितंबर 2020)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*