मुख्यमंत्री के गृहनगर में सनसनीखेज वारदात…

मुख्यमंत्री के गृहनगर में सनसनीखेज वारदात…

मृतका निवेदिता उर्फ डेविना (फाइल फोटो) 👆

मौके पर जांच करते हुए डीआईजी, एसएसपी 👆

बैखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े मां-बेटी पर बरसाईं गोलियां, मां की मौत…..

बेटी की हालत गंभीर: प्रापर्टी डीलर हिरासत में, पूछताछ जारी…

लखनऊ/गोरखपुर। प्रदेश में सक्रिय बैखौफ अपराधियों ने आज मुख्यमंत्री के गृहनगर गोरखपुर में दिनदहाड़े मां-बेटी पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर सनसनी फैला दी। शाहपुर थाना क्षेत्र के बशारतपुर में बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका रहीं मां की मृत्यु हो जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। शहर की नाकाबंदी कर पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।
बशारतपुर के रहने वाले मनीष मेजर की पत्नी निवेदिता मेजर उर्फ डेविना (40 वर्षीय) आज दोपहर अपनी बेटी डेलसिया (16 वर्षीय) के साथ स्कूटी से अपने मायके बशारतपुर (सेंट जॉन चर्च) से अपनी ससुराल रामजानकी नगर जा रही थीं, राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने घेरकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गोली लगते ही मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी।चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने मां-बेटी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं।
मृतका निवेदिता कुशीनगर जिले में सुकरौली ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बेंदुआर में प्रधानाध्यापिका थीं। डीआईजी राजेश मोदक, एसएसपी जोगेंद्र कुमार फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनासथल का निरीक्षण किया। घटना का पर्दाफाश करने के शाहपुर थाने की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। मौके से पुलिस को 32 बोर कारतूस के चार खोखा मिले हैं। पुलिस ने रामजानकी नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर ज्ञानू तिवारी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा कि रास्ते के विवाद को लेकर ज्ञानू तिवारी से निवेदिता का विवाद चल रहा था। एसएसपी जोगेंद्र कुमार के अनुसार ज्ञानू से पूछताछ चल रही है। (20 सितंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,