दिनदहाड़े पुत्र की‌ हत्या, पिता पर भी बरसाईं गोलियां- हालत गंभीर…

दिनदहाड़े पुत्र की‌ हत्या, पिता पर भी बरसाईं गोलियां- हालत गंभीर…

मर्डर का लाइव वीडियो वायरल होने से सनसनी: जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी- एसपी…

लखनऊ/जौनपुर। जनपद की शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के भरौली गांव में मामूली विवाद में आज दिन में पिता-पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने जमकर गोलियां बरसाई, इस वारदात में बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी तारिक अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पिता-पुत्र पर गोली चलाते हुए नजर आ रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भरौली गांव निवासी इश्तियाक (55 वर्षीय) की अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। आज दिन में एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया, आरोप है कि विपक्षी ने अवैध असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। वारदात में इश्तियाक और उसका पुत्र ओसामा (28 वर्षीय) गंभीर रूप से घायल हो गये, दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया। उधर पिता की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। इश्तियाक के सीने में बांयी ओर दो गोलियां लगीं हैं।
घटना की सूचना मिलने पर सीओ (शाहगंज) जितेंद्र दुबे शाहगंज, खेतासरायं एवं खुटहन पुलिस के साथ मौके पर जि पहुंचे। अधीक्षक राजकरन नययर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया, उन्होने बताया कि तारिक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (19 सितंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,