त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग के चलते हिंदू युवा वाहिनी के नेता की हुई हत्या…

त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग के चलते हिंदू युवा वाहिनी के नेता की हुई हत्या…

एसएसपी: त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या 👆

“हिंद वतन समाचार” पर हत्या की आज दिन में चली खबर 👆       

डाक्टर को चाकुओं से गोदकर उन्ही के अस्पताल परिसर में मारा गया…

मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी और डाक्टर का एक ही लड़की से चल रहा था इश्क- एसएसपी…

लखनऊ/बरेली। बरेली के कस्बा दनकौर में शाही थाना क्षेत्र में हुई अस्पताल प्रबंधक एवं हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष डाॅ. संजय की हत्या प्रेम त्रिकोणीय मामले के चलते हुई। बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने यह दावा करते हुए बताया कि आरोपी/हत्याभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी के मुताबिक आरोपी इमरान और डॉ. संजय सिंह का एक ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इमरान ने इसी जलन में संजय सिंह भदौरिया की हत्या कर दी। वैसे पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी इस हत्याकांड की जांच कर रही है।
बतातें चलें कि बरेली के शाही थाना क्षेत्र के कस्बा दुनका में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष डॉ. संजय सिंह का खून से लथपथ शव आज सुबह अस्पताल परिसर में मिला था। डाॅ. संजय सिंह दुनका में एक निजी अस्पताल चलाते थे, वे पिछले लगभग दो सालों से हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े हुए थे और मीरगंज तहसील के प्रभारी थे। संजय सिंह की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया।
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के अनुसार मृतक डॉ. संजय सिंह धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के रहने वाले थे। आरोपी से पूछताछ में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। “हिंद वतन समाचार” पर डाॅ. संजय सिंह की हत्या की खबर आज दिन में चली थी। उनका शव उन्ही के हाॅस्पिटल की बाउंड्री के अंदर खून से लथपथ हालत में मिला था, उनके पेट व सीने पर चाकुओं के कई घाव थे। (17 सितंबर 2020)

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,