कितने ब्राह्मणों को शस्त्र लाइसेंस’ योगी सरकार ने सभी DM से मांगी जानकारी…

कितने ब्राह्मणों को शस्त्र लाइसेंस’ योगी सरकार ने सभी DM से मांगी जानकारी…

बाद में खींचे कदम…

लखनऊ/उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार के आरोपों के बीच योगी सरकार ने प्रदेशभर के जिलाधिकारियों से नई जानकारी मांगी है। खबर के मुताबिक,सरकार ने पूरे प्रदेश के जिलाधिकारियों से ये जानकारी मांगी है कि उनके जिले में कितने ब्राह्मणों ने शस्त्र लाइसेंस के लिए आवेदन किया था,उनमें से कितने लोगों को लाइसेंस दिए गए।
ये जानकारी उस सवाल के आधार पर मांगी गई,जिसमें बीजेपी के विधायक देवमणि द्विवेदी ने ब्राह्मणों पर हो रहे हमलों,एनकाउंटर,हत्याओं पर सवाल उठाते हुए सरकार से ये जानकारी मांगी थी,जिसमें कहा कि सरकार बताए कि ब्राह्मणों की सुरक्षा के लिए आखिर क्या किया गया है।
इसी क्रम में ये भी पूछा गया कि अब तक कितने ब्राह्मणों ने शस्त्र के लाइसेंस के लिये आवेदन दिया है और कितने लोगों को शस्त्र लाइसेंस दिया गया है,इस मामले में जिलाधिकारियों को पत्र भी भेज दिए गए,लेकिन इसमें विवाद होने की आशंका के चलते प्रशासन ने बाद में इस जानकारी की मांग को निरस्त कर दिया।
अब इस संभावित राजनीति की आशंका के चलते सरकार और प्रशासन दोनों ही ऐसी किसी बात से इनकार कर रहे हैं, वहीं विधायक देवमणि द्विवेदी भी किसी भी तरह के कमेंट करने से बच रहे है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…