*देर रात फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या, दोस्‍त ही निकला कातिल*

*देर रात फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या, दोस्‍त ही निकला कातिल*

*प्रयागराज।* शहर के कीडगंज थाना क्षेत्र के पुराना बैरहना में फल विक्रेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। शनिवार की देर रात हुई वारदात के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने शक के आधार पर उसके साथी को हिरासत में लिया तो सच्चाई सामने आईं दोस्‍त ने शराब के नशे में उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि मृतक के घरवालों के संबंध में देर रात तक पुलिस को कोई खबर नहीं मिल सकी थी। पुलिस शव को कब्‍जे में ले लिया।

*थरवई का रहने वाला था सुरेश, शराब के नशे में टिंकू ने गोली मारी*

थरवई थाना क्षेत्र के इस्माइलगंज का निवासी सुरेश पुराना बैरहना में किराए का कमरा लेकर अपने साथी अर्जुन और राहुल के साथ रहता था। वह फल विक्रेता था। टिंकू भी उसी मुहल्ले में रहता है। उसके ही ताऊ गामा के घर में सुरेश किराए पर रहता था। इसके कारण उनके बीच दोस्ती थी और अक्सर एक साथ खाना-पीना करते थे। शनिवार की रात में भी टिंकू और सुरेश ने शराब पी। इसके बाद वह खाना खा रहे थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। बात बढ़ी तो मारपीट होने लगी। तभी नशे में धुत टिंकू ने तमंचे से सुरेश को गोली मार दी और वहां से भाग निकला।

*आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लिया*

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुली और वह वारदात स्‍थल पर पहुंचे। वहां का नजारा देख लोगों ने रात करीब एक बजे कीडगंज थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी। हत्‍या से खलबली मच गई। कुछ ही देर में एसपी सिटी, सीओ और कीडगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में हत्या करने वाले का नाम टिंकू पता चला तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। हालांकि सुरेश पासी के पिता और घर के दूसरे सदस्यों का नाम पता चलने के कारण पुलिस परेशान है।

शराब के नशे में आपसी विवाद होने पर गोली मारी गई है। रात करीब 11 बजे की घटना है और पुलिस को एक बजे पता चला। फिलहाल अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।
*पत्रकार इरफान खान की रिपोर्ट*