*रिश्वत लेते रंगे हाथ तहसीलदार अरेस्ट*

*रिश्वत लेते रंगे हाथ तहसीलदार अरेस्ट*

*1 करोड़ कैश और आधा किलोग्राम सोना बरामद*

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शनिवार को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने किसारा मंडल के तहसीलदार बालाराजू नागाराजू के घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की,दरअसल ACB के अधिकारियों ने शुक्रवार को तहसीलदार बालाराजू नागाराजू को 28 एकड़ जमीन के संबंध में सत्या डेवलपर्स रियल स्टेट से 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था,जिसके बाद ये कार्रवाई की गई।
रेड में नागाराजू के घर से और 36 लाख रुपये बरामद किए गए,इसके अलावा आधा किलोग्राम के वजन का सोना भी बरामद हुआ।छापेमारी के दौरान बरामद हुई रकम को गिनने के लिए नोट गिनने की मशीन भी मंगाई गई, इसमें 500 के नोट ज्यादा थे।
बता दें कि तहसीलदार नागाराजू के घर पर ACB के छापे के दौरान उसकी कार से 8 लाख रुपये कैश और घर से 28 लाख रुपये नगद बरामद हुए,इसके साथ 500 ग्राम सोना, लॉकर की चाभी और अचल संपत्ति के दस्तावेज भी बरामद हुए।जांच अधिकारी ने बताया कि तहसीलदार ने सत्या डेवलपर्स रियल स्टेट से 19 करोड़ की कीमत की जमीन के मामले में 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी।ACB ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत तहसीलदार बालाराजू नागाराजू, रियल स्टेट डीलर के. अंजी रेड्डी और ग्राम राजस्व अधिकारी बी. साई राज के खिलाफ केस दर्ज किया है।