पेड़ पर चढ़ा, गले में फंदा डाला और फेसबुक लाइव कर फांसी पर झूल गया…..

पेड़ पर चढ़ा, गले में फंदा डाला और फेसबुक लाइव कर फांसी पर झूल गया…..

विजय चौधरी: फांसी से चंद मिनट पहले 👆                                                अगले जन्म में फिर मिलेंगे, और फांसी पर झूल गया 👆

मरने से पहले युवक ने कहा अगले जन्म में फिर मिलेंगे…

  एसपी: जानकारी की जा रही है, क्यों दी जान 👆

विजय चौधरी (फाइल फोटो) 👆

कोरोना के चलते मुंबई से 4 माह पूर्व ही गांव लौटा था…

सिद्धार्थनगर। “लव यू…साॅरी कविता दीदी वो मैसेज आपको चला गया था…प्रदीप मेरी जान अगले जन्म में फिर मिलेंगे।” पेड़ पर चढ़कर नाइलोन की रस्सी से गले में फंदा डालकर ये शब्द बोलने के बाद वह फांसी पर लटक गया। सिद्धार्थनगर जनपद में मोहाना थाना क्षेत्र में अगले जन्म में मिलने की चाहत को लेकर विजय चौधरी नामक एक युवक ने फेसबुक लाइव कर फांसी के फंदे पर झूलकर दे दी अपनी जान।
सिद्धार्थनगर जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के युवक द्वारा फेसबुक लाइव आन कर फांसी लगाकर जान देने का ये वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला 2 अगस्त की सुबह लगभग 10 बजे का है जब मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बे के समीप स्थित हर्रैया जंगल मे 23 वर्षीय विजय चौधरी नामक युवक ने फेसबुक लाइव आन करके एक पेड़ में फांसी लगा ली। इस 4 मिनट के वीडियो में उसने कहा कि इस जन्म में नही तो अगले जन्म में मिलेंगे और फांसी के फंदे में झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक युवक पुरनिहवा गाँव का रहने वाला था जो कि मुम्बई में रहकर काम करता था। कोरोना महामारी के चलते 4 महीने पहले ही वापस गाँव लौटा था।
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने कहा है कि फांसी लगाने वाले युवक के फेसबुक से जुड़े दोस्तों से जानकारी कर मामले का पता लगाया जा रहा है कि उसने आत्महत्या क्यों की। जांच के बाद जो अपराध बनता होगा नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

पत्रकार असदुल्लाह सिद्दीकी की रिपोर्ट, , ,