शौच करने गये दूधिया की गोली मारकर हत्या, पड़ताल जारी…

शौच करने गये दूधिया की गोली मारकर हत्या, पड़ताल जारी…

मोहम्मदाबाद/फर्रूखाबाद। प्रातः चार बजे खेत में शौच करने गये दूधिया की गोली मरकर निर्मम हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये। पहुंची पुलिस ने मामले की पडताल की।
विवरण के अनुसार कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम गजियापुर उर्फ गाजीपुर निवासी 45 वर्षीय प्रमोद कुमार पाल पुत्र अनोखे लाल पाल सुबह 4 बजे अपने घर से लगभग 300 मीटर दूर सुघर सिंह के खेत मे शौच करने के लिए गए थे। उसी समय उनके चीखने की आवाज सुनाई पड़ी। चीखने की आवाज पर कुछ पारिवारिक लोग एवं ग्रामीण चीख की दिशा में भागे। लेकिन वो लोग अंधेरे में जान नही पाए कि कौन चीख रहा है। ग्रामीण केवल इतना ही कह पाए कि हम आ गए है इतने पर ही फायर हुआ और ग्रामीण डर के कारण गाँव की तरफ भाग गए। गांव जाकर उंन्होने ने प्रमोद को तलाश किया क्यो की इतनी सुबह प्रमोद ही शौच के लिये जाता था।
शौच के बाद प्रतिदिन की भांति दूध बाटने चला जाता था। घर बालो ने प्रमोद को तलाश करना शुरू किया तो देखा कि प्रमोद खेत मे गोली लगने से मरा पड़ा है। प्रमोद के चाचा के लड़के शैलेष ने सबा चार बजे कोतवाली में सूचना दी। पांच बजे कार्यवाहक कोतवाल अमित शर्मा मौके पर पहुचे 6ः 30 पर एसपी मौके पर पहुचे एवं 7 बजे सीओ पहुचे 7ः 14 पर फोरेंसिक टीम के ओम प्रकाश सुरेंद्र सिंह सिपाही सचिन एवं धर्मेन्द्र, डाॅग स्काड टीना एवं हैंडलर विपिन के साथ पहुचे। फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए एवं कुत्ते ने मृतक को सूंघकर गाँव तक चक्कर लगाया फिर बापस आ गया। सैकड़ो की तादात में लोगो के होने से कुत्ता भी मौके पर कोई कार्यवाही नही

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…