बड़ी “गिरफ्तारी” पर कांग्रेस का बड़ा सवाल…

बड़ी “गिरफ्तारी” पर कांग्रेस का बड़ा सवाल…

  उज्जैन से आज पकड़ा गया विकास दुबे 👆

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कानपुर के चुनाव प्रभारी रहे हैं और अब उज्जैन के प्रभारी हैं…

नरोत्तम मिश्रा गृहमंत्री: सवालों के घेरे में 👆

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा इस “साजिश” को कुछ समझिए ?…

लखनऊ/भोपाल। पांच लाख के इनामी गैंगस्टर एवं आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे की मध्य प्रदेश के उज्जैन से हुई “गिरफ्तारी” पर कांग्रेस ने बड़ा सवाल उठाते हुए काफी गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस की ओर से इस ‘सरेंडर’ पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं, यूपी कांग्रेस की ओर से इस पर ट्वीट किया गया है।
यूपी कांग्रेस की ओर से ट्वीट कर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कानपुर के कनेक्शन को दिखाया गया। ट्वीट में कहा गया कि चुनाव में नरोत्तम मिश्रा कानपुर के प्रभारी थे और अब वो उज्जैन के प्रभारी हैं। यूपी कांग्रेस ने आज ये ट्वीट किया जिसमें कहा गया है कि आप Chronology से जुड़े कुछ तथ्य समझिए…..
– विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुआ।
– नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री है।
– नरोत्तम मिश्रा उज्जैन के प्रभारी मंत्री है।
– नरोत्तम मिश्रा कानपुर चुनाव में प्रभारी थे, विकास दुबे कानपुर का रहने वाला है।
सिर्फ उत्तर प्रदेश कांग्रेस ही नहीं बल्कि अब मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से भी ये आरोप लगा दिया गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यूपी चुनाव में कानपुर के प्रभारी थे, और अभी उज्जैन के प्रभारी हैं‌
आपको बता दें कि विकास दुबे के पकड़े जाने के बाद सबसे पहले नरोत्तम मिश्रा का ही बयान सामने आया था। नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि हमारी पुलिस किसी को छोड़ती नहीं है, विकास को गिरफ्तार कर लिया है। मंत्री की ओर से बयान दिया गया था कि पहले से ही विकास दुबे क्रूरता की हदें पार कर रहा है, ऐसे में अब मध्य प्रदेश की पुलिस को ये बड़ी कामयाबी मिली है। नरोत्तम मिश्रा के मुताबिक, एमपी पुलिस पहले से ही अलर्ट पर थी।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…