बिस्कोहर बिजली कांड में दर्ज मुकदमा वापस…

बिस्कोहर बिजली कांड में दर्ज मुकदमा वापस…

दो दर्जन से अधिक लोगो पर दर्ज था मुकदमा…

इटवा/बिस्कोहर सिद्धार्थनगर।उत्तर प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री और इटवा के विधायक डॉ० सतीश द्विवेदी के भागीरथी प्रयास से सपा सरकार द्वारा फर्जी मुक़दमों में फंसाये गए बिस्कोहर वासियों के ऊपर से जघन्य बिजली कांड का मुकदमा वापस कराने के लिए बिस्कोहर वासियों ने बिस्कोहर बस स्टॉप चौराहे पर पटाखें फोड़कर व आपस मे मुँह मिठाकर खुशी जताया। विधायक व बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी का आभार जताया।

बिस्कोहर बिजली कांड मुकदमे में दर्ज रहे इन लोगो के नाम

चन्द्रप्रकाश गुप्ता, राजकिशोर सोनी, प्रभात जयसवाल, रिंकू सिंह, अरविन्द सिंह, चिनके, वदूद, अहमद,गजेन्द्र सिंह, लालबहादुर, मौलाना हमीदुल्लाह, अताउल्लाह रायनी, जावेद, भुट्टू, चन्द्रप्रकाश गुप्ता, सन्तोष ठठेर, मोनू, नृपेन्द्र सिंह, मिन्टू सिंह, राजन सिंह, सुधीर तिवारी, अमित कमलापुरी, लड्डू लाल, सचिन गुप्ता।

उत्तर प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री एवं इटवा के विधायक डॉo सतीश द्विवेदी ने कहा कि पिछली सपा सरकार और तत्कालीन विधायक ने शांति पूर्ण ढंग से बिजली के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे बिस्कोहर वासियों पर जघन्य अत्याचार किया था, जिसे हम बिजली कांड के रूप में जानते हैं। वहां के निर्दोष नागरिकों को फर्जी मुकदमें में फंसाया गया था, घर मे घुसकर उस समय पुलिस ने महिलाओं और बच्चो के ऊपर भी अत्याचार किए थे और मासूम लोगो को जेल भेजा गया था।इसलिए मैंने अपने चुनाव में जनता को यह भरोसा दिया था यदि मैं चुनाव जीतता हूं और भाजपा की सरकार बनी तो मुकदमा वापस होगा।
आज मैंने अपना वादा पूरा किया और मैं विधानसभा इटवा एवं नगर पंचायत बिस्कोहर की ओर से माननीय मुख्यमंत्री जी को हृदय से आभार प्रकट करता हूं और बिस्कोहर वासियों को बधाई देता हूं।
बिस्कोहर वासियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री और इटवा विधायक डॉ० सतीश द्विवेदी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम बिस्कोहर वासियों के लिए यह बहुत ही ऐतिहासिक कार्य हैं । यह छण एक नए सवेरे की तरह हैं, जिससे हम बिस्कोहर वासियों पर हुए अत्याचार पर प्रहार करते हुए हमारे विधायक डॉo सतीश द्विवेदी जी ने हम लोगो पर हुए अत्याचार और जबरन व गलत तरीके से मुकदमे को वापस कराकर अपने ऐतिहासिक कार्यो में एक ओर कड़ी को जोड़ा हैं।

पत्रकार असदुल्लाह सिद्दीकी की रिपोर्ट…