बसपा नेता की हत्या में शामिल बदमाश भाई के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार…

बसपा नेता की हत्या में शामिल बदमाश भाई के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार…

मुठभेड़ स्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी 👆

पकड़े गए दोनों भाई सूचीबद्ध अपराधी खान मुबारक के साथी, एक के पैर में गोली लगी…

अंबेडकरनगर। बसपा नेता जुर्गाम मेहंदी हत्याकांड के वांछित आरोपी भाई रिजवान व रेहान मुठभेड़ में गिरफ्तार। जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली। पकड़े गए बदमाश खान मुबारक के करीबी सहयोगी बताए जाते हैं। कानपुर की घटना के बाद मुख्यमंत्री के सख्त रुख के चलते पूरे प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। इसी के मद्देनजर जिले की पुलिस भी एलर्ट पर है। पुलिस एवं स्वाट टीम ने दोनों शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया, एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।
बताते चलें कि हंसकर थाना क्षेत्र में हुए बहुचर्चित बसपा नेता जुर्गाम मेहंदी हत्याकांड में शामिल अपराधी कुछ दिन पूर्व ही जेल से ही बाहर आया था। एडिशनल एसपी के अनुसार थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह की टीम एवं स्वाट टीम द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई में बदमाश रेहान व रिजवान को पकड़ा गया। इनमें से जुर्गाम मेहंदी हत्याकांड में रेहान शामिल था।
हंसवर थाना अध्यक्ष प्रदीप सिंह समेरा मानपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान बसखारी की तरफ से मोटरसाइकिल से मुंडेरा गांव निवासी रिजवान अपने भाई रेहान के साथ जा रहा था, पुलिस की घेराबंदी देख रेहान फायरिंग करने लगा। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। रिजवान व रेहान खान सरकार द्वारा जारी की गई 33 माफियाओं की सूची में शामिल शातिर बदमाश खान मुबारक के साथी बताए गए हैं, इनके पास से दो तमंचे, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। रिजवान को पैर में लगी है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्रकार सैय्यद मेंहदी (असलम अब्बास) की रिपोर्ट, , ,