नशेड़ी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हुई मौत….

नशेड़ी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हुई मौत….

आर्थिक तंगी के चलते परिवार वाले अस्पताल से घर लेकर चले गए थे…

छह वर्ष पूर्व हुआ था दोनों का प्रेम विवाह…

अंबेडकरनगर। छह वर्ष पूर्व सपना ने अपने सजाती जितेंद्र कुमार से प्रेम विवाह कर गिरहस्थी बसाने का सपना देखा था, लेकिन नशेड़ी प्रेमी ने सपना को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारते हुए सपना का सपना चकनाचूर कर दिया। मामला टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा चिंतामड़ाका है जहां 25 वर्षीय सपना को उसके नशेड़ी पति जितेंद्र कुमार ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 वर्ष पूर्व सपना और जितेंद्र कुमार ने प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों बाद ही जितेंद्र की नशे की लत के चलते दोनों झगड़े होने लगे।
घटना वाले दिन शनिवार की सुबह भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद नशेड़ी पति जितेंद्र ने सपना पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सपना को टांडा सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था लेकिन नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन आर्थिक मजबूरी के कारण परिजन सपना को लखनऊ के बजाय घर वापस ले आए और आज उसकी मृत्यु हो गई।
सपना की मृत्यु की सूचना पर सीओ (टांडा) अमर बहादुर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार, एसआई तनवीर खान ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। यह भी चर्चा है कि जितेंद्र ने सपना को करंट भी लगाया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पत्रकार सैय्यद मेंहदी की रिपोर्ट, , ,