राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के…

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के…

प्रसिद्ध चैनल न्यूज़ 18 के एंकर अमिश देवगन द्वारा आस्था के विश्व प्रसिद्ध केंद्र दरगाह अजमेर शरीफ के…

ख्वाजा मोइनुदीन चिश्ती पर अभद्र टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक…

लखनऊ 19 जून। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रसिद्ध चैनल न्यूज़ 18 के एंकर अमिश देवगन द्वारा आस्था के विश्व प्रसिद्ध केंद्र दरगाह अजमेर शरीफ के ख्वाजा मोइनुदीन चिश्ती पर अभद्र टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक ही नहीं बल्कि आपराधिक कृत्य माना जाना चाहिए।
डॉ अहमद ने कहा कि अजमेर शरीफ की इस दरगाह पर विश्व के कोने कोने से करोङों श्रद्धालु अपनी फरियाद लेकर आते है। जिसमे हिन्दू मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई सभी जातियों और सम्प्रदायों के लोग सम्मिलित रहते है। सभी लोगो की इच्छाओ की पूर्ति ख्वाजा की दरगाह से होती है। आस्था के इस प्रकार के एकमात्र केंद्र पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के एंकर द्वारा यह कहना कि ख्वाजा गरीब नवाज़ आक्रांता, हमला करने वाला और लुटेरा था, बहुत ही अशोभनीय है। न्यूज़ चैनल के प्रमुख द्वारा इसको तत्काल सेवा से बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की इस तथ्य को झुठलाया नहीं जा सकता क्योंकि यह चैनल के वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट पर अपलोड है।
रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की ख्वाजा मोइनुदीन चिश्ती विश्व में प्रसिद्ध सूफी संत है और अजमेर शरीफ़ की यह दरगाह भारत में गंगा जमुनी तहजीब की साक्षात् मिसाल है। जहाँ सभी जाति और धर्मो के लोग अपनी मन्नत मांगने के लिए आते है। यदि चैनल प्रमुख द्वारा एंकर अमिश देवगन पर तत्काल कोई कार्यवाही नहीं होती तो यह समझा जायेगा कि चैनल भाजपा द्वारा पोषित और अमिश देवगन पर भाजपा के किसी बड़े नेता का वरदहस्त है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…