बैंकों ने ग्राहकों की सुविधा के लिए की पीने के पानी की व्यवस्था और लगवाए टेंट…

बैंकों ने ग्राहकों की सुविधा के लिए की पीने के पानी की व्यवस्था और लगवाए टेंट…

व्यापारी नेताओं ने मैनेजरों से मिलकर की थी मांग…

लखनऊ। सदर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतवीर सिंह राजू के नेतृत्व में सदर व्यापार मंडल ने सदर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आॅफ इंडिया, ओवीसी बैंक, बैंक आॅफ बड़ौदा, पंजाब नैशनल बैंक तथा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर से मुलाकात की और उनसे बैंक के बाहर टेंट लगाने के लिए कहा ताकि ग्राहकों का धूप से बचाव हो सके, उनके पीने के पानी की व्यवस्था भी करवाने के लिए कहा। इसी के साथ सभी ग्राहकों को अपने अपने फोन में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा गया।
व्यापार मंडल के अनुरोध पर सभी बैंकों ने ग्राहकों के लिए धूप से बचने के लिए टेंट लगाए। पंजाब नैशनल बैंक के मैनेजर जयेश सूद ने पानी के पाउच मँगवाकर बँटवाए। आईसीआईसीआई बैंक के मैनेजर देवेश चौरसिया ने पानी के कैम्पर तथा डिस्पोसल की व्यवस्था करवाई। बैंक आॅफ इंडिया की मैनेजर श्रीमती सरिता बाजपेई तथा सीतांशु ने बताया कि टोकेन सिस्टम शुरू कर दिया गया है। ऑरीएंटल बैंक के मैनेजर ने भी पानी की पूर्ण रूप से व्यवस्था करने को कहा है। सभी बैंकों के मैनेजर ने और सोशल डिस्टैसिंग का पालन कराए जाने का आश्वासन दिया।
इसमें मुख्य रूप से सदर व्यापार मंडल के वरिष्ठ संजय अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, महामंत्री सुनील वैश्य, मंत्री विपिन वैश्य, संजय केसरवानी, मनोज केसरवानी, राहुल गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,