*हिरासत में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष, लॉकडाउन में कर रहे थे प्रदर्शन*

*हिरासत में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष, लॉकडाउन में कर रहे थे प्रदर्शन*


*दिल्ली* दिल्ली बीजेपी का नया-नया जिम्मा संभालने वाले प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया है।आदेश गुप्ता लॉकडाउन के बीच राजघाट पर दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं की बिगड़ी स्थिति के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी के सभी विधायक भी मौजूद थे,पुलिस ने आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया है और उन्हें राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन लेकर गई है।

दिल्ली बीजेपी का आरोप है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बाद स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति चरमरा गई है,लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है और वे इधर-उधर परेशान हो रहे हैं।दिल्ली बीजेपी इसी के खिलाफ रविवार को राजघाट पर प्रदर्शन कर रही थी।इस बीच पुलिस ने आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने पार्टी के दूसरे नेताओं को भी हिरासत में लिया है।रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता केजरीवाल सरकार के उस फैसले के खिलाफ भी प्रदर्शन कर रहे थे जिसमें केजरीवाल सरकार ने दिल्ली सरकार के तहत आने वाले अस्पताल और प्राइवेट हॉस्पिटल में सिर्फ दिल्ली के मरीजों का इलाज कराने का फैसला किया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ये फैसला लिया है,इसी के साथ सोमवार से दिल्ली के बॉर्डर एक बार फिर से खोल दिए जाएंगें।