*UP POLICE के सिपाही पर लगा युवती से जिस्मफरोशी करवाने का आरोप*

*UP POLICE के सिपाही पर लगा युवती से जिस्मफरोशी करवाने का आरोप*

*जून रविवार 7-6-2020*

*लखीमपुर खीरी।* थाना मोहम्मदी के अंतर्गत रेहरिया चौकी क्षेत्र के पडरी निवासी मनदीप पुत्र आशाराम जो कि बाहर काम करने आते जाते रहते हैं। उन्होंने रहरिया चौकी पर तैनात सिपाही गौरव सिंध पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपा है।
मनदीप ने प्रार्थना पत्र में बताया कि उनकी बहन की शादी 12 वर्ष पहले पिहानी जिला हरदोई में हुआ थी ,उनकी बहन अपनी ससुराल नहीं जाती है।और मायके में रहकर अनैतिक कार्य वेश्यावृत्ति में लिप्त है। जिसकी हरकतों को देखते हुए उनके पिता आशराम दूसरे गांव में रहने लगे। मनदीप ने बताया उनकी मां मंदबुद्धि की हैं।
मनदीप ने बताया कि मनदीप ने कई बार अपनी बहन का विरोध किया। परंतु प्रार्थी की बहन के साथ गलत काम में लिप्त बबलू, फैजल खान निवासी करौंदा के खिलाफ रहरिया में प्रार्थना पत्र दिया। जिसकी जांच के लिए आए सिपाही गौरव सिंध ने उसकी बहन का पक्ष लेते हुए मनदीप को गंदी गंदी गालियां व जेल में हवा खिलाने की धमकी दी। प्रार्थना पत्र में मनदीप ने यह भी बताया कि इस घटना के बाद बबलू ,फैजल, वह सिपाही गौरव सिंह के संरक्षण में उसकी बहन के साथ उसके घर में आकर गलत काम करने लगे। मनदीप ने यह भी बताया प्रार्थना पत्र में की गौरव सिंध बीते दिनों उसकी बहन के लिए एक सूट लेकर आए थे, जिसका विरोध उसने किया तो गौरव सिपाही अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए सुधीर सिपाही व सिपाही महेश चंद्र वर्मा को उसके घर में घुसकर उसको घर से बाहर घसीट कर ले कर आए और गंदी गंदी जातिसूचक गालियां देते हुए उसको डंडों से पिटाई की।संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दी।वही मनदीप ने अपनी बहन वाह सिपाही गौरव सिंध से मिलकर वहां उसको जान माल का कभी भी नुकसान पहुंचा सकती है। इसलिए मनदीप ने सिपाही गौरव सिंह की निलंबित व उसकी बहन को नारी निकेतन भेजने की मांग की है।
वहीं चौकी इंचार्ज मनीष पाठक का कहना है कि मनदीप दारू पीकर गाली गलौज करता है घर पर और उसकी शादी के लिए सिपाहियों द्वारा मदद की जा रही थी तो उसके भाई ने सिपाही द्वारा दिए गए कपड़े फाड़ दिए।उन्होंने बताया कि मनदीप ज्यादातर बाहर कार्य करता है इसलिए कभी-कभी आता है और घर पर गाली गलौज करता है। जो भी एप्लीकेशन दिया है सरासर गलत है।
इंस्पेटर संजय त्यागी ने बताया कि लड़का दारू पीता है और मुख्य तरीके से देखा जाए तो पीड़िता लड़की है।पुलिस विभागीय कर्मचारी पर आसानी से मुकदमा नहीं लिखा जाता है इसलिए और जो कुछ भी होगा जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।