एक्सप्रेस वे हादसे में इंस्पेक्टर और उनके ससुर की मौत…

एक्सप्रेस वे हादसे में इंस्पेक्टर और उनके ससुर की मौत…

इटावा/उत्तर प्रदेश-: सहारनपुर से बिहार के सीवान जा रहे पुलिस विभाग में तैनात इंस्पेक्टर और उनके ससुर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी है और हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है, मृतक समरजीत सिंह जो कि सहारनपुर में क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे अपने ससुर राजनारायण ,अपने दो बेटों मानवेन्द्र,सर्वेन्द्र साले राजीव सिंह और नाती जीत के साथ अपनी ससुराल बिहार के सीवान जिले में जा रहे थे, थाना सैफई क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चैनल नम्बर 108 पर उनकी व्रेजा गाड़ी यूपी 14 सी जेड 4444 के पलटने से यह हादसा हो गया जिसमे 6 लोग सवार थे,पुलिस ने मृतको के शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिये सैफई विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहाँ घायलो की हालत सुरक्षित बताई जा रही है।एसएसपी आकाश तोमर,अपर पुलिस अधीक्षक,एसडीएम सैफई,सीओ सैफई भी मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में पहुँच कर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया।

“मौत महबूबा है अपने साथ लेकर जाएगी”

हमारे विशेष संवाददाता के अनुसार दुर्घटना के समय समरजीत का बेटा कार चला रहा था, बताया जा रहा है कि कार का पहिया जाम होने और एकाएक हैंड ब्रेक लगा देने से कार पलट गई। कार में समरजीत के साथ उनके ससुर, पत्नी व दो बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। समरजीत सिंह, नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़ एवं वाराणसी सहित कई शहरों में पोस्टेड रहे थे। वाराणसी में वे नदेसर चौकी प्रभारी एवं लंका थाने के एसओ रहे थे। वे कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद से सहारनपुर भेजे गए थे, जहां उनकी तैनाती क्राइम ब्रांच में हुई थी।
पटना घाट के बड़हलगंज के मूल रुप से रहने वाले समरजीत सिंह 2 दिन की छुट्टी लेकर घर जा रहे थे। उनकी गिनती जिंदादिल इंस्पेक्टर के रूप में होती थी, उनकी मृत्यु की खबर से गाजियाबाद में कई पुलिसकर्मी काफी गमगीन देखे गए।एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें समरजीत सिंह कार में सफर करते हुए…मौत महबूबा है एक दिन साथ लेकर जाएगी…गाने पर गुनगुना रहे हैं।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…