सरकारी गाईड लाइन व्यापारियों के लिए है,हम तो व्यापारी नेता हैं…

सरकारी गाईड लाइन व्यापारियों के लिए है,हम तो व्यापारी नेता हैं…

गोवर्धन। कोविड 19 की महामारी में सरकारी गाईड लाईन के मुताबिक आज कस्बे की साप्ताहिक अवकाश होने के बाद भी गोवर्धन नगर व्यापार मंडल के नगर उपाध्यक्ष ने अवकाश मानने से इंकार करते हुए सरेआम कहा कि सरकारी नीति व्यापारियों के लिए हैं हम तो व्यापारी नेता हैं और शासन प्रशासन तो हमारी जेब मे रखा है।
बुधवार को गोवर्धन कस्वे की साप्ताहिक अवकाश रहता है जिसके चलते दूध की दुकानों के साथ साथ दवा आदि आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के साथ पूरा बाजार बंद रहा लेकिन डीग अड्डा स्थिति सुक्खा खण्डेलवाल की खादबीज की दुकान धड़ल्ले से खुली रही इस बात को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया ।
जब लोगों ने साप्ताहिक अवकाश के चलते दुकान बंद करने को कहा तो पूर्व बसपाई व वर्तमान व्यापार मंडल के नगर उपाध्यक्ष सुक्खा खंडेलवाल के परिजनों ने सुक्खा का हवाला देते हुए कहा कि सरकारी नीति सिर्फ और सिर्फ व्यापारियों पर लागू होती है हम तो व्यापारी नेता हैं हम पर कोई नीति लागू नही होती रही बात प्रशासन व शासन की तो वो तो हम नेताओं की जेब मे है कोई कुछ नही विगाड़ सकता।
इस सम्बंध में जब व्यापार मंडल के जिला महामंत्री ठाकुर फतेहसिंह व तहसील अध्यक्ष गणेश पहलवान से वार्ता की गई तो उन्होंने कहा कि सुक्खा सेठ हमारे व्यापार मंडल के नगर उपाध्यक्ष हैं और उनका कृत्य निंदनीय है सीघ्र जिला स्तर पर वार्ता कर समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

संवाददाता अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…