लाॅकडाउन में यूपी पुलिस का दिन-प्रतिदिन नया रुप आ रहा है सामने…

लाॅकडाउन में यूपी पुलिस का दिन-प्रतिदिन नया रुप आ रहा है सामने…

दिल का दौरा पड़ने से बाइक सवार बैरियर से जा टकराया, पुलिस ने सीएससी पहुंचाकर बचाई जान…

परिवार वालों को 25,800 रुपए भी सौंपे: मदद करने वाली टीम की हो रही है सरहाना…

इटौंजा (लखनऊ)। लाॅकडाउन में प्रवासी मजदूरों व जरुरतमंदों की मदद किए जाने के दिन-प्रतिदिन सामने आ रहे मामलों से पुलिस की छवि में जबर्दस्त सुधार हुआ है। ऐसे ही एक मामले मे बाइक से जा रहे युवक को दिल का दौरा पड़ने पर पुलिस ने उसे चिकित्सा उपलब्ध कराकर न केवल उसकी जान बचाई बल्कि उसकी जेब में रखी 25 हजार से ज्यादा की नगदी परिवार वालों के हवाले कर दी।
गत दिवस सीतापुर रोड पर सिंधौली के अटरिया- कुंवरपुर स्थित चेक पोस्ट बॉर्डर पर मोटरसाइकिल से आ रहे एक युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ने से वह बाइक पर अपना संतुलन खो बैठा और बैरियर से जा टकराया। मोटरसाइकिल (यूपी 32केसी/ 1904) सवार मनीष शुक्ला नामक युवक जब बैरियर से टकराया तो उस समय चेक पोस्ट बॉर्डर पर थाना अटरिया की पुलिस मौजूद थी। एसआई कृष्ण पाल सिंह चौहान व होमगार्ड विजय चौधरी, दिल चंद्र एवं पुलिस टीम ने भागकर मनीष शुक्ला को उठाकर सड़क किनारे बैठाकर उस पर हवा करना शुरु किया तथा उसे इटौंजा सीएससी भेजा, जहां उसे उपचार मिला।
मनीष की जेब से मिले 25,800 रुपए पुलिस कर्मियों ने सीएससी पहुंचे उसके परिवारवालों को सौंप दिए। पुलिसकर्मियों द्वारा समय पर बेटे को क्षसीएससी भेजे जाने और रुपए दिए जाने पर मनीष शुक्ला के परिवार ने अटरिया थाने की पुलिस टीम को दिल से धन्यवाद दिया। पुलिस के इस कार्य की क्षेत्र के लोगों द्वारा भी खुलकर सराहना की जा रही है।

पत्रकार राज शुक्ला की रिपोर्ट, , ,