जरूरतमंदों की मदद में आगे आए सर्वोदय व्यापार मंडल के व्यापारी…

लखनऊ। हिन्द वतन समाचार…

जरूरतमंदों की मदद में आगे आए सर्वोदय व्यापार मंडल के व्यापारी…

लखनऊ। कोरोना वायरस “कोविड-19” संकट के दौरान सबसे ज्यादा मार दैनिक मजदूरी करने वाले गरीब परिवारों पर पड़ी है। ऐसे में इन लोगों की समस्या को दूर करने के लिए जहां सरकार प्रयासरत है। वहीं व्यापारियों ने भी आगे बढ़कर इनकी मदद में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है। राजधानी लखनऊ में सर्वोदय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने गुरुवार को गरीब व जरूरतमंद के लिए राशन उपलब्ध कराया। संगठन के पदाधिकारियों ने कानून मंत्री के घर पहुंच कर राशन उपलब्ध कराया और सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

प्रदेश सरकार के कानून मंत्री के माध्यम से गरीबों को पहुंचाया गया राशन…

राशन उपलब्ध कराते हुए सर्वोदय व्यापार मंडल के अध्यक्ष अतुल शुक्ला ने कहा कि इस महामारी के दौरान सरकार ने आगे बढ़कर लोगों की मदद की है जिसकी हम व्यापारी सराहना करते हैं। प्रधानमंत्री द्वारा 2000000 रुपए का राहत पैकेज उपलब्ध कराया गया है जिससे छोटे व मझोले व्यापारियों को फायदा होगा जिसके लिए हम सरकार को धन्यवाद करते हैं। इस दौरान अध्यक्ष अतुल शुक्ला ने बृजेश पाठक के माध्यम से सरकार के मुखिया से अनुरोध किया व व्यापारियों की सुविधाओं की और ध्यान आकर्षित किया।

सर्वोदय व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने सरकार का इस ओर भी दिलाया ध्यान…

छोटी व मध्यवर्गीय दुकानों के लिए राहत पैकेज की घोषणा की जाए, मध्यम और निम्न स्तर के व्यापारियों के बच्चों के स्कूल की फीस माफ की जाए, मध्यम स्तर के व्यापारियों की बिजली बिल माफ किए जाए, लघु उद्योग को व्याज में काहत दी जाए एवं बिना ब्याज के लोन दिया जाए कम से कम 6 महीना ब्याज और मूलधन से राहत दी जाए, लखनऊ के चिकन उद्योग को प्रोत्साहित करते हुए मजबूती दी जाए। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष निर्भय सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष शोएब खान, प्रदेश महामंत्री विपिन वर्मा, प्रदेश सचिव पद्मेश शर्मा,रोहित गुप्ता दबंग एवं सुजीत राय उपस्थित भी रहे।