कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए बनाये गये फैसिलिटी क्वारेन्टाइन सेंटर का आज औचक निरीक्षण करने पहुंचे डीएम…

कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए बनाये गये फैसिलिटी क्वारेन्टाइन सेंटर का आज औचक निरीक्षण करने पहुंचे डीएम…

फर्रुखाबाद/ उत्तर प्रदेश:- कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए बनाये गये फैसिलिटी क्वारेन्टाइन सेंटर का आज औचक निरीक्षण करने पहुंचे डीएम मानवेन्द्र सिंह ने यहां बेहतर व्यवस्थायें करने के निर्देश दिये। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी ताकत झोंके जिलाधिकारी व सीडीओ डाॅ. राजेन्द्र पेंसिया ने यहां बेहतर साफ-सफाई एवं पेयजल व विद्युत आपूर्ति को सुचारु करने के निर्देश दिये। यहां से भागे दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश जारी किये।
जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व मुख्य विकास अधिकारी ने आज मेजर एसडी सिंह एवं बाबू सिंह मेडिकल कालेज में बनाये गये फैसिलिटी क्वारेन्टाइन सेंकर का औचक निरीक्षण किया। यहां जिलाधिकारी को मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. चन्द्रशेखर ने बताया कि 94 मरीजों में 38 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डीएम श्री सिंह ने ऐसे मरीजों को डिस्चार्ज करने के निर्देश दिये एवं ईओ नगर पालिका रश्मि भारती को दोनों सेंटरों पर सफाई गैंग लगाकर बेहतर साफ-सफाई व पेयजल को सुचारु रखने के लिए निर्देशित किया।
निरीक्षण में डाॅ. प्रज्ञा मिश्रा ने जिलाधिकारी को बताया कि मेजर एसडी मेडिकल कालेज से बाबू सिंह मेडिकल कालेज में मरीज शिफ्ट करते समय दो मरीज प्रांशु और विपिन मोहम्मदाबाद सेंटर से भाग गये। जिस पर जिलाधिकारी का चेहरा तमतमा गया। उन्होंने दोनों को पकड़वाने के साथ-साथ उनके विरू( एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिये। यहां जिलाधिकारी श्री सिंह ने स्वयं भोजन की गुणवत्ता का जायजा लिया व मरीजों को सादा भोजन एवं तवा रोटी उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…