वीआईपी काफिले को पास कराने के लिए पुलिस ने रोक दी एंबुलेंस,हो रही आलोचना…

वीआईपी काफिले को पास कराने के लिए पुलिस ने रोक दी एंबुलेंस,हो रही आलोचना…

चेन्नई:- लॉकडाउन के दौरान चेन्नई में एक अजीब वाकया सामने आया है। वीआईपी काफिले को गुजारने के लिए चेन्नई पुलिस ने यहां एंबुलेंस और यात्रियों को ही रोक दिया।हालांकि यह वीआईपी काफिला किसका था, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर लोगों को रोका है। जिसके कारण मोटर साइकल और कार सवारों की कतार लग गई है। जानकारी के अनुसार, यह वीडियो चेन्नई के द्वीप ग्राउंड चौराहे के पास का है।

वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में अपनी नाराजगी जाहिर करने के साथ ही चेन्नई पुलिस से सवाल भी पूछ रहे हैं। जबकि कुछ लोग वीआईपी कल्चर के लिए आम जनता को ही जिम्मेदार बता रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- एंबुलेंस में कोई मरीज था या वह मरीज को लेने के लिए जा रही थी। एक यूजर लिखता है- अगर लाल बत्ती का नियम बदल चुका है तो ऐसा क्यों हुआ। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- वीआईपी ज्यादा बड़ा है, आम लोग तो कीड़े-मकोड़े हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- उम्मीद करता हूं कि एंबुलेंस खाली हो। एक यूजर लिखता है- वीवीआईपी संस्कृति इस देश में चरम पर है और हम आम लोग ही इस स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं. लोग राजनेताओं के लिए खुद को और दूसरों को जलाने के लिए तैयार हैं।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,