खबरों की दुनियां से समय निकाल पत्रकारों ने जमकर मचाया होली का हुड़दंग…..

खबरों की दुनियां से समय निकाल पत्रकारों ने जमकर मचाया होली का हुड़दंग…..

“हिंदुस्तान ब्यूरो” कार्यालय के उद्घाटन समारोह में खुलकर मिले सभी एक-दूसरे के गले…..

लखनऊ। “होली का हुड़दंग-पत्रकारों के संग”…..जी हां चौबीसों घंटे खबरों में डूबे रहने वाले कलमकार और फील्ड में खबरों का पीछा करने वाले पत्रकारों ने आज हिंदी/उर्दू में निकलने वाले दैनिक “हिंदुस्तान ब्यूरो” के निरालानगर में रामकृष्ण मठ मंदिर मार्ग पर कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर जमकर धमाल मचाया और एक-दूसरे के गले मिलकर होली की मुबारकबाद दी।
इस अवसर पर “जय क़लम” के प्रधान संपादक खालिद रहमान, दैनिक “हिंद वतन” के प्रधान संपादक मो. इनाम खान, दैनिक “चेतना लहर” के प्रधान संपादक रेहान सिद्दीकी, लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष विजय आनंद वर्मा, वरिष्ठ पत्रकार सौरभ जायसवाल, शाहिद खान, आफाक अहमद मंसूरी, फईम, मतीन अहमद, गुड्डू भाई,आरटीआई एक्टिविस्ट/पत्रकार संजय आजाद, तनवीर अहमद, शालिनी सिंह, सारिका गर्ग आदि ने खबरों की दुनियां से थोड़ी देर के लिए बाहर निकल कर आपस में एक-दूसरे से खुलकर इंज्वॉय किया। कार्यक्रम में एडवोकेट एसके दिर्वेदी व उनकी टीम भी मौजूद थीं। “होली की हुड़दंग” में चार चांद उस समय लग गए जब वरिष्ठ पत्रकार खालिद रहमान ने गीत सुनाकर समा बांध दिया। खालिद भाई का गीत सुनकर सभी वाह-वाह कर उठे।
हिंदुस्तान ब्यूरो” के प्रधान संपादक मो. मोईद खान एवं मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक अग्रवाल ने सभी पत्रकारों का आभार व्यक्त किया। समारोह में राकेश लख्खा की टीम ने सभी का खूब मनोरंजन किया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,