कोलकाता में अभिनेत्री राखी गुलज़ार ने की बांग्ला फिल्म ‘अमर बॉस’ की शूटिंग…

कोलकाता में अभिनेत्री राखी गुलज़ार ने की बांग्ला फिल्म ‘अमर बॉस’ की शूटिंग…

कोलकाता, 18 जनवरी। फिल्म निर्देशक शिवप्रसाद मुखर्जी और नंदिता रॉय की बांग्ला फिल्म ‘अमर बॉस’ की शूटिंग कोलकाता में शुरू हो गई है। बॉलीवुड की प्रख्यात अभिनेत्री राखी गुलज़ार इस सिलसिले में कोलकाता पहुंची हैं।

बुधवार को अभिनेत्री राखी गुलज़ार ने विक्टोरिया मेमोरियल के सामने शूटिंग की। उन्हें देखने के लिए सुबह से ही विक्टोरिया के सामने दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। राखी लंबे ब्रेक के बाद बांग्ला फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में राखी गुलजार नजर आएंगी। रोजाना कोलकाता की अलग-अलग जगहों पर शूटिंग जारी रहेगी।

76 वर्षीय अभिनेत्री कोलकाता के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करके बहुत खुश नजर आई। उन्हें आखिरी बार दिवंगत निर्देशक गौतम हलदर की फिल्म ‘निर्बान’ में देखा गया था। अभिनेत्री इतने लंबे समय के बाद पश्चिम बंगाल में अभिनय करने को लेकर रोमांचित दिखीं।

सूत्रों के अनुसार, कुछ साल पहले उन्हें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था। फिल्म निर्देशक शिवप्रसाद और नंदिता ने बड़ी मुश्किल से उन्हें अपनी फिल्म में अभिनय के लिये मनाया और उन्हें यह किरदार पसंद भी आया। ऐसे में राखी ‘अमर बॉस’ में काम करने के लिए महानगर कोलकाता आईं। इस फिल्म में श्रावंती चटर्जी, गौरव चटर्जी, सौरसेनी मैत्रा जैसे कई टॉलीवुड कलाकार भी शामिल हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…