गैंग स्टार पुजारी की माँ मीरा भाईंदर मकोका के तहत गिरफ्तार…

गैंग स्टार पुजारी की माँ मीरा भाईंदर मकोका के तहत गिरफ्तार…

मार्च गुरुवार 12-3-2020 मुम्बई/महाराष्ट्र मीरा भाईंदर- गैंग स्टार प्रसाद पुजारी की 62 वर्षीय माँ को मीरा भाईंदर से घाटकोपर क्राइम ब्रांच यूनिट 7 ने मकोका के तहत गिरफ्तार किया है।

इंटरनेट कॉल,वाट्सअप,बोटिम एप के जरिये विदेश से बिल्डरों को फिरौती के रक्कम के लिए धमकी देने वाले गैंग स्टार बिल्डरों से कहता था कि

” में एक करोड़ लेता हूं ” लेकिन “तुम मेरे एरिया के हो इस लिये 10 लाक देना ”

“तुमको मालूम है ना मेने विक्रोली में एक चॉकलेट दिया है”
इस तरह की धमकी दिया करता है । बिल्डर उसका फोन नही उठा रहा था 30 जनवरी को उसके एक साथी को बिल्डर के ऑफिस में फिरौती लेने के लिए भेजा गया था।
पुजारी द्वरा दिसम्बर 2019 में शिवसेना उप विभाग प्रमुख पर जना लेवा हमला करवाया गया था।इस लिये उक्त बिल्डर घबरा गया था।जिस के बाद बिल्डर ने विक्रोली पुलिस स्टेशन में गैंग स्टार प्रसाद पुजारी व उसके साथी के खिलाफ गु,र,क्र 42।2020 धारा 387,120(ब) मामला दर्ज किया गया था जिसे क्राइम ब्रांच को सुपर्द किया गया जांच में यह मामला संघटित स्वरूप का निकाला तो 15 फरवरी 2020 को इस केस में मोकका लगाया गया।
अपराध जांच में सामने आया कि अपराधी की अकाउंट में किन्नी गोली मेंगलोर कर्नाटक के एस बी आई बैंक के एटीएम में 25 हजार रु डिपॉजिट किया गया।
सहायक पुलिस निरीक्षक अविनाश शिंगटे, यूनिट 7 के अधिकारियों ने तकनिकी यंत्रणा का उपयोग किया डिपॉजिट करने वाले व्यक्ति का पता लगाया तथा उसे उडपी से गिरफ्तार किया जांच में पता चला कि यह पुजारी के मौसी का लड़का है। 25 हजार डिपॉजिट करने के लिए प्रसाद पुजारी की माँ ने उसे दिया था। क्राइम ब्रांच यूनिट 7 ने बारीकी से जांच की तो गैंग स्टार प्रसाद पुजारी की माँ मीरा भाईंदर में छुपी होने की बात सामने आई,उसे तुरंत मीरा भाईंदर से गिरफ्तार किया गया। 12 मार्च को मुम्बई के मकोका अदालत में रिमांड के लिए पेश किया जायेगा।
पुजारी को मदद करने वाले लोगो की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।
सह पुलिस आयुक्त अपराध सन्तोष रस्तोगी,पुलिस सा आयुक्त प्रगटीकरण अकबर पठान सहायक आयुक्त डी पूर्व, व अविनाश शिंगटे सा पुलिस निरीक्षक सन्तोष मस्तुद, महेंद्र दरेकर,निधि धुमाल,स्नेहा नाइक,महेंद्र, ने काफी परिश्रम लिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…