राजा दशरथ का किरदार निभाना बहुत बड़ी जिम्मेवारी : आरव चौधरी…

राजा दशरथ का किरदार निभाना बहुत बड़ी जिम्मेवारी : आरव चौधरी…

मुंबई, 03 जनवरी । जानेमाने अभिनेता आरव चौधरी का कहना है कि सीरियल श्रीमद रामायण में ‘राजा दशरथ’ की भूमिका निभाना बहुत बड़ी जिम्मेवारी है और वह अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें राजा दशरथ के चरित्र को निभाने का अवसर मिला है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘श्रीमद रामायण’ में आरव चौधरी ने राजा दशरथ की भूमिका निभायी है। ‘श्रीमद रामायण’ का आगामी एपिसोड, भगवान राम के दिव्य जन्म को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है, जिन्हें प्यार से राम लला कहा जाता है।

आरव चौधरी ने कहा, राजा दशरथ का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है, और मैं इस महाकाव्य में इस महत्वपूर्ण चरित्र को निभाने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। भगवान राम के पिता की भूमिका सौंपा जाना एक सम्मान की बात है जो मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रखेगा। मुझे आशा है कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा और उस महान गौरव और संतुष्टि को जीवंत कर सकता हूं जो राजा दशरथ ने अपने सबसे बड़े बेटे राम लला के आगमन पर महसूस की थी। सेट पर इस दिव्य क्षण की शूटिंग ने मुझे अपने बच्चे के जन्म की याद दिला दी; किसी भी माता-पिता के लिए – अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेना एक जादुई क्षण होता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…