गुजरात जायंट्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराया…

गुजरात जायंट्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराया…

नोएडा, 01 जनवरी। नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले जा रहे प्रो कबड्डी लीग 10वें सीजन के 49वें मैच में गुजरात जायंट्स ने बंगाल वॉरियर्स को 51-42 के अंतर से हरा कर शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही गुजरात जायंट्स कुल 33 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। गुजरात ने अब तक 9 मैच खेले, जिसमें से 6 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। बंगाल वॉरियर्स अंक तालिका में 9 स्थान पर खिसक गई।

नोएडा स्टेडियम में 49वें मैच के दौरान जीत के नायक खिलाड़ी प्रतीक दहिया रहे। जो लगातार टीम को संकट से उबार कर बढ़त दिलाने में कामयाब रहे। वह कुल 22 रेड, तीन टेकल समेत कुल 25 अंक बटोरने में सफल रहे। उनके साथ राकेश सुग्रोया ने 6 और रोहित गुलिया ने तीन अंक हासिल किए, जो जीत में निर्णायक सिद्ध हुए। गुजरात जायंट्स ने कुल 32 रेड प्वाइंट, 8 टेकल प्वाइंट और बंगाल वॉरियर्स को 3 बार ऑलआउट कर कुल 6 अंक बटोरे। टीम को कुल 5 अतिरिक्त अंक भी मिले। जिसके बदौलत टीम के कुल अंक 51 तक पहुंच गए।

वहीं, बंगाल वॉरियर्स 34 रेड प्वाइंट, एक सुपर रेड, 4 टेकल प्वाइंट हासिल किया व एक बार गुजरात को ऑलआउट किया। जिसके बदौलत टीम को दो अतिरिक्त अंक मिले। बंगाल वॉरियर्स के नितिन कुमार अपनी टीम को बचाने के लिए खिलाड़ियों को कई बार जीवनदान दिलाया व टीम को ऑलआउट होने से बचाया। उन्होंने कुल 5 रेड और 7 बोनस अंक हासिल करते हुए 12 अंक बटोरे, लेकिन उनकी यह कोशिश टीम को जीत नहीं दिला सकी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…