उप्र : बहराइच में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्‍कर में तीन यात्रियों की मौत…

उप्र : बहराइच में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्‍कर में तीन यात्रियों की मौत…

बहराइच (उप्र), 25 दिसंबर । बहराइच जिले के कोतवाली देहात इलाके में बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर सोमवार को सुबह एक डबल डेकर बस और चावल से लदे ट्रक की आमने-सामने टक्‍कर हो जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गयी और कई यात्री घायल हो गये।

पुलिस ने यह जानकारी दी।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे में करीब 20 यात्री घायल हो गए।

बहराइच की जिलाधिकारी मोनिका रानी और पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा ने घटनास्थल तथा जिला अस्पताल पहुंच कर राहत-बचाव कार्य एवं घायलों के उपचार की जानकारी ली।

एसपी ने पत्रकारों को बताया कि आज सुबह चावल से लदा एक ट्रक श्रावस्ती से बहराइच आ रहा था। इसी दौरान एक निजी यात्री बस गुजरात के राजकोट से बलरामपुर की ओर जा रही थी। कोतवाली देहात क्षेत्र में बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर धरसवां गांव के निकट दोनों वाहनों की आमने सामने टक्कर हो गयी।

अभी तक मिली सूचना के अनुसार, इस हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हुई है। जेसीबी की मदद से वाहनों को सीधा किया गया है। घायलों का अस्पतालों में इलाज कराया जा रहा है। मृतकों में दो बस सवार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान की जा रही है।

जिलाधिकारी मोनिका रानी ने बहराइच जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। डीएम ने पत्रकारों को बताया कि श्रावस्ती जिले की गिलौला सीएचसी घटनास्थल से नजदीक होने के कारण कुछ घायल वहां भर्ती कराए गए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…