शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में आई गिरावट…

शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में आई गिरावट…

मुंबई, 23 दिसंबर । शाहरुख खान की ‘डंकी’ गुरुवार 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की। इस साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ की तुलना में ‘डंकी’ की पहले दिन की कमाई कम है। अब फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। यह पहले दिन की तुलना में काफी कम है।

‘सैक्निल्क’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने शुक्रवार को 20.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 49.7 करोड़ रुपये हो गया। शाहरुख की ‘पठान’ और ‘जवान’ के शुरुआती दिन के आंकड़े से काफी कम हैं। ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये और ‘जवान’ ने 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ‘डंकी’ इस साल शाहरुख की तीसरी फिल्म है।

‘सालार’ की रिलीज का असर ‘डंकी’ पर भी पड़ा है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और प्रभास की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को 95 करोड़ रुपये की कमाई करके भारत में अपनी सबसे बड़ी ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 175 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इस बीच वीकेंड पर सबकी नजर फिल्म ‘सालार’ और ‘डंकी’ की कमाई पर रहेगी। ‘सालार’ के क्रेज को देखते हुए ‘डंकी’ हिट होगी या चलेगा प्रभास का जादू, ये वीकेंड कलेक्शन के आंकड़े बताएंगे। ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर हैं। वहीं ‘सालार’ में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, मीनाक्षी चौधरी, श्रुति हासन, सरन शक्ति, ईश्वरी राव, जगपति बाबू अहम भूमिका में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…