अभिनेता जगदीश प्रताप ने कबूली जूनियर महिला आर्टिस्ट को ब्लैकमेल करने की बात…

अभिनेता जगदीश प्रताप ने कबूली जूनियर महिला आर्टिस्ट को ब्लैकमेल करने की बात…

मुंबई, 19 दिसंबर। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज़’ में नज़र आए अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी को 6 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। उन पर 34 साल की एक महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप था। मृतक महिला जूनियर आर्टिस्ट थी। इस मामले में अब यह बात सामने आई है कि जगदीश ने निजी तस्वीरों का इस्तेमाल कर मृत महिला को ब्लैकमेल करने का अपराध कबूल कर लिया है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जगदीश ने अपना जुर्म कबूल करते हुए यह भी कहा कि उनकी तस्वीरें दुर्भावनापूर्ण इरादे से ली गईं और उन तस्वीरों को लीक करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि उसे किसी दूसरे आदमी से प्यार हो गया और उसके दिल में नफरत पैदा हो गई। जगदीश ने स्वीकार किया कि वह मृतक महिला को पांच साल से जानता था, लेकिन हिट फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद वे अलग हो गए, जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करने के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

जगदीश ने अपने करियर की शुरुआत में कुछ लघु फिल्मों का निर्देशन किया था। तभी उसकी मुलाकात एक महिला से हुई। समय के साथ जान-पहचान प्रेम प्रसंग में बदल गई, लेकिन ब्रेकअप के बाद जगदीश ने उसे कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो भेजे और उन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली। उसके पिता की शिकायत के बाद पंजागुट्टा पुलिस ने 6 दिसंबर को जगदीश को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उन्हें 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया। अब जगदीश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर काम करती थी। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से जगदीश को काफी लोकप्रियता मिली। इसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन के दोस्त का किरदार निभाया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…