इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टी20 मैचों से हेटमायर बाहर, जोसेफ को आराम…

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टी20 मैचों से हेटमायर बाहर, जोसेफ को आराम…

एंटीगुआ, 19 दिसंबर । शिमरोन हेटमायर को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टी20 टीम से बाहर कर दिया गया है जबकि तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को आराम दिया गया है।

हेटमायर ने पिछले कुछ हफ्तों में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टी20 में बल्ले से संघर्ष किया है और केवल 3 (पहले में1 और दूसरे में 2) रन बनाया है। उन्होंने तीन वनडे में 32, 0 और 12 का स्कोर किया। उनकी जगह जॉनसन चार्ल्स को लिया गया है जिन्होंने अपना सबसे हालिया टी20 मैच अगस्त में भारत के खिलाफ खेला था।

इस बीच, जोसेफ को अगले महीने वेस्टइंडीज के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले ब्रेक दिया गया है, जिसमें दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच शामिल हैं, उनके तीनों प्रारूपों में खेलने की संभावना है। वह दौरा 17 जनवरी को एडिलेड में शुरुआती टेस्ट से शुरू होगा।

जोसेफ ने दूसरे टी20 में 39 रन देकर 3 विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिससे वेस्टइंडीज ने 10 रन से जीत हासिल की। तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस त्रिनिदाद में श्रृंखला के अंतिम दो मैचों के लिए टीम में आए हैं। वेस्टइंडीज फिलहाल 2-1 से आगे है और उसने इसी अंतर से वनडे सीरीज अपने नाम की थी।

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम: रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शाई होप, जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज़, मैथ्यू फोर्ड, जेसन होल्डर, अकील होसेन, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड, रोमारियो शेफर्ड, ओशाने थॉमस।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…