यश कुमार की फिल्म रिटर्न टिकट का फर्स्ट लुक रिलीज…

यश कुमार की फिल्म रिटर्न टिकट का फर्स्ट लुक रिलीज…

मुंबई, 07 दिसंबर । भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म रिटर्न टिकट का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म रिटर्न टिकट के फर्स्ट लुक में यश कुमार विदेशी धरती पर स्मृति सिन्हा के साथ नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता अलोक श्रीवास्तव और निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं। अजय श्रीवास्तव ने बताया कि फिल्म बेहद ख़ास होने वाली है। इसलिए जरुर देखें।

ए ए के इंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म रिटर्न टिकट को लेकर यश कुमार ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छूने वाली है। मुझे लगता है मेरी अब तक आई बेस्ट फिल्मों में यह फिल्म भी होगी। इसकी कहानी रिविल नहीं कर सकते, लेकिन फिल्म का ट्रेलर आपको बता देगा कि फिल्म रिटर्न टिकट क्यों ख़ास होने वाला है और लोगों को इसे क्यों देखना चाहिए। उन्होंने बताया कि फिल्म बड़े बजट की है, जो कहानी के अनुसार इन्वेस्ट की गयी है। मनोरंजन के हिसाब से फिल्म दर्शकों को जितना पसंद आएगी, उतना ही यह फिल्म अपने मकसद से भी दर्शकों को तारुफ़ कराएगी। मुझे इस फिल्म को करने में बेहद मजा आया। फिल्म के गाने, संवाद और सभी कलाकारों के अभिनय दर्शकों का दिल जीत लेगा।

फिल्म रिटर्न टिकट की कहानी, पटकथा और संवाद सुरेन्द्र मिश्रा का है। संगीतकार छोटे बाबा हैं। डीओपी प्रमोद पांडेय हैं। संकलन हरीश चौधरी ने किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…