सलमान के फैंस ने थिएटर में आतिशबाजी कर किया ‘टाइगर 3’ का स्वागत…

सलमान के फैंस ने थिएटर में आतिशबाजी कर किया ‘टाइगर 3’ का स्वागत…

मुंबई, 13 नवंबर । लक्ष्मी पूजन के दिन सलमान खान के फैंस ने मोहन सिनेमा हॉल में पटाखे फोड़ कर अफरातफरी मचा दी। इस दौरान करीब 10 मिनट तक कई तरह के पटाखे छोड़े गए। आतिशबाजी की वजह से फिल्म को बीच में ही रोकना पड़ा।

यह घटना कैंटोनमेंट पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हुई। मालेगांव शहर में बड़ी संख्या में सलमान खान और शाहरुख खान के प्रशंसक हैं। इन सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज होने पर इनके फैन्स अक्सर अति उत्साह में कई बार गलती कर बैठते हैं। रविवार रात मोहन सिनेमा में इसे दोहराया गया।

लक्ष्मी पूजन के दिन रविवार रात इस थिएटर में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 चल रही थी। हमेशा की तरह वहां फैंस की भीड़ थी। फिल्म शुरू होने के बाद कुछ फैंस ने आतिशबाजी शुरू कर दी। यहां तक कि रॉकेट भी दागे गए। इससे अन्य श्रोता हैरान रह गए। करीब 10 मिनट तक बम, रॉकेट, फुलझड़ी और इसी तरह की आतिशबाजी होती रही। बालकनी में दर्शक सीटियां बजाकर और डांस करके आतिशबाजी कर रहे युवकों का हौसला बढ़ा रहे थे। इस घटना का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद रात 11:30 बजे पुलिस थिएटर में दाखिल हुई। कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड आ गई। भीड़ में संदिग्धों की पहचान मुश्किल थी। हंगामे के कारण कुछ दर्शक पहले ही चले गये थे। अंततः विवाद को देखते हुए फिल्म का शो रद्द करना पड़ा। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में कैंट थाने में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। पिछले महीने इसी थिएटर में शाहरुख खान की फिल्म रिलीज होने पर उनके फैंस ने ऐसा ही हंगामा किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…