दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद बाबर आजम ने कहा-यह पूरी टीम के लिए निराशाजनक…

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद बाबर आजम ने कहा-यह पूरी टीम के लिए निराशाजनक…

चेन्नई, 28 अक्टूबर । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 1 विकेट से मिली निराशाजनक हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए बहुत निराशाजनक है। बता दें कि इस विश्व कप में पाकिस्तान की यह लगातार चौथी हार थी।

मैच के बाद बाबर ने कहा, हम जीत के बहुत करीब थे लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, यह बहुत निराशाजनक है। हमने बहुत अच्छा मुकाबला किया। बल्लेबाजी में हम 10-15 रन पीछे थे। तेज गेंदबाजों और स्पिनरों ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका। हो। यह खेल का हिस्सा है, डीआरएस में यह खेल का हिस्सा है। हमारे पास इस मैच को जीतने और टूर्नामेंट में बने रहने का मौका था। लेकिन मुझे लगता है कि अब हमारी राह कठिन हो गई है।

पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि वे अगले 3 मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे और पाकिस्तान के लिए खेलेंगे। उन्होंने कहा, हम बहुत करीब हैं, हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। पूरी टीम के लिए यह बहुत निराशाजनक है। अगले 3 मैचों में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे और पाकिस्तान के लिए खेलेंगे। देखते हैं उसके बाद हम कहां खड़े होते हैं।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम (50) और सौद शकील (52) के अर्धशतकों की बदौलत 46.4 ओवर में 270 रनों पर सिमट गई। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 33 ओवर में 4 विकेट पर 206 रन बनाकर आरामदायक स्थिति में थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने उन्होंने अगले 12.3 ओवर में 54 रन पर 5 विकेट खो दिए, इसके बाद केशव महाराज और तबरेज़ शम्सी की आखिरी जोड़ी ने उन्हें 11 रन की अटूट साझेदारी के साथ जीत दिला दी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…