दीवार के मलबे में दब कर वृद्ध दंपत्ति की दर्दनाक मौत…

दीवार के मलबे में दब कर वृद्ध दंपत्ति की दर्दनाक मौत…

सिकंदराराऊ-। बारिश से जहां गर्मी में आम जनों को राहत मिल रही है वहीं बारिश मुसीबत भी बांट रही है और बीती रात्रि को कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर कचैरा में बरसात के चलते एक मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई । जिसके मलबे में दबा कर दीवार के सहारे त्रिपाल लगाकर सो रहे एक वृद्ध दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई । घटना से गांव में भारी हड़कंप एवं अफरा तफरी मच गई और मौके पर लोगो की भारी भीड़ जुट गई। लोगो ने मलवे में दबे दंपत्ति को जैसे तैसे बाहर निकाला। दंपत्ति की मौत से परिजनो में भारी कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक दंपत्ति के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
भारी गर्मी से लोग जहां परेशान हैं वहीं कल देर शाम एवं रात्रि को हुई बारिश से लोगों ने जहां थोड़ी राहत महसूस की वही उक्त बारिश कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर अगराना में मुसीबत ही नहीं बल्कि जानलेवा साबित हो गई। और बीती रात्रि को हुई बारिश के चलते गांव रामपुर अगराना में आज तड़के सुबह एक वृद्ध दंपत्ति अपने घर पर दीवार के पास सो रहे थे।
बताया जाता है रात से आज सुबह तक हो रही बारिश के दौरान करीब 8 से 10 फुट ऊंची कच्ची दीवार के सहारे तिरपाल लगाकर सो रहे वृद्ध दंपत्ति के ऊपर कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई । जिससे मलवे में दब कर उक्त वृद्ध दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई । दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए । ग्रामीणों ने मलवे में दबे दंपत्ति को जैसे तैसे बाहर निकाला लेकिन तब तक दंपत्ति की मौत हो गई।
मृतक दंपत्ति करीब 65 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रामलाल एवं इनकी पत्नी करीब 60 वर्षीय श्रीमती प्रेमवती देवी की दीवार के मलबे के नीचे दब कर दर्दनाक मौत हो गई। दंपत्ति की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक दंपत्ति के शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
मृतक दंपत्ति के पौत्र भीकम सिंह ने बताया कि आज तड़के सुबह करीब 3ः30 बजे उसके दादा और दादी करीब 8 से 10 फुट ऊंची मिट्टी की कच्ची दीवार के किनारे तिरपाल में सो रहे थे और तभी तड़के सुबह दीवार अचानक बारिश के चलते भरभरा कर गिर पड़ी जिससे दीवार के मलबे के नीचे दब कर उसके दादी और दादा की दर्दनाक मौत हो गई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…