भारत में मेरे पास तुम हो के प्रसारण को लेकर उत्साहित हैं अदनान सिद्दीकी…

भारत में मेरे पास तुम हो के प्रसारण को लेकर उत्साहित हैं अदनान सिद्दीकी…

मुंबई, 04 अगस्त । पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी अपने सीरियल मेरे पास तुम हो के भारत में प्रसारण किये जाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

‘जिन्दगी’ चैनल पर धारावाहिक ‘मेरे पास तुम हो’ प्रसारित हो रहा है, जिसे काफी पॉपुलरिटी प्राप्त हो रही है। यह धारावाहिक कई देशों में टेलिकास्ट हुआ है और अब यह भारत में भी चर्चा में बना हुआ है। श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ में काम कर चुके अदनान सिद्दीकी सीरियल ‘मेरे पास तुम हो’ के भारत में प्रसारण को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अदनान सिद्दीकी ने बताया मेरा पक्‍का यकीन है कि मेरे पास हो तुम हमारे अपने देश की तरह ही भारत में भी अपनी अपार सफलता को दोहरायेगा। इस ड्रामा को लेकर प्रशंसकों के ढ़ेरों मेल मिले और इसने काफी रोमांच पैदा किया। यहां तक कि इसने चीन में भी धूम मचा दी। यह सब इसके जबरदस्त आकर्षण के स्पष्ट संकेत हैं। साथ ही, जिंदगी पर पहली बार पाकिस्तानी ड्रामा की पेशकश के समय हमारे शो को मिली उल्लेखनीय प्रतिक्रिया उनके प्रशंसनीय स्वीकृति की गवाही देती हैं। यूट्यूब पर लगातार प्राप्त लाखों व्यूज भी इस बात का निर्विवाद प्रमाण है कि हमारे ड्रामे को सीमा के दोनों ओर बेहद प्यार मिला है।मेरे पास तुम हो मेरी एक और उपलब्धि है। एक खलनायक और दिलकश आदमी, दोनों की भूमिका निभाना तलवार की धार पर चलने जैसा था। सौभाग्य से शेहवार पुरुषों के दिलों में भी जगह बनाने में कामयाब हुआ। प्रशंसकों से मिले मेल का एक बड़ा हिस्सा इन्ही लोगों का था।

अदनान सिद्दीकी ने कहा, हमारे ड्रामों की लोकप्रियता के अनेक कारण हैं। कहानी हकीकत से जुड़ी होती है, हम रोजमर्रा की समस्याओं के बारे में बात करते हैं जो लोगों को हर रोज प्रभावित करती है, बिलकुल जिंदगी जैसी होती है, उसी तरह। हमने वास्तविक स्थानों में शूटिंग की जो सेट पर शूट किये ।अधिकतर इंडियन ड्रामा के शोज देखने की तुलना में और ज्यादा वास्तविक फीलिंग प्रदान करते हैं। और हाँ, इसमें जो फैशन है, उसे भारत में महिलायें पसंद करती हैं।

भारत में मेरे पास तुम हो का रिलीज़ होना भी पाकिस्तानी ड्रामा और भारतीय दर्शकों के बीच एक प्रकार का सहयोग ही है, जिसका श्रेय जिंदगी चैनल को जाता है। उम्मीद है कि कलाकारों के लिए सीमाओं को खोलने की दिशा में यह पहला कदम साबित होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…